पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भागलपुर:पीरपैंती में सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को हाईवा ने रौंदा, मौत, 4 घंटे रोड जाम

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच-80 पर पीरपैंती थाना क्षेत्र के परसबन्ना गांव के पास हुई दुर्घटना

एनएच 80 पर परसबन्ना गांव के समीप मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे एक अनियंत्रित हाईवा ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस दुर्घटना में महेरमा धमड़ी निवासी संजय शर्मा (42) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठै उसका साला पीरपैंती के ओलापुर गांव निवासी गणेश शर्मा बुरी तरह जख्मी हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुल के समीप बाइक खड़ी कर संजय किसी से फोन से बात कर रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार से हाईवा ने उसे अपनी चपेट में लेकर कुछ दूर तक घसीट दिया। बाइक का कुछ पार्ट हाईवा में लटका रहा गया जिससे कुछ दूरी पर जाकर ड्राइवर गाड़ी छोड़ फरार हो गया।
इसके बाद आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों ने मुआवजे और हाईवा चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुबह 7 बजे से रोड जाम कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे अपनी मांगों पर अड़े रहे। इसके बाद सीओ अरुण गुप्ता, बीडीओ रज्जन लाल निगम, विधायक रामविलास पासवान, जिप सदस्य पप्पू यादव, कैलाश यादव, मुखिया संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष झूंपा सिंह, राजद अध्यक्ष रणजीत साह आदि पहुंचे और मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया तब चार घंटे बाद 11 बजे जाम खत्म हुआ। विधायक रामविलास पासवान ने भी परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने तत्काल पांच हजार रुपये दिए। जिप सदस्य पप्पू यादव ने भी दो हजार रुपये की मदद की।
बढ़ई का काम कर परिवार चलता था युवक: युवक संजय शर्मा बढ़ई का काम कर परिवार का भरण-पोषण करता था। मंगलवार को भी वह मजदूरी करने परसबन्ना गांव आया था। जहां हादसे का शिकार हो गया। उसे दो छोटी बेटियां और बेटा है। उसकी मौत के बाद पत्नी मुन्नी देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। वह कह रही थी कि अब बच्चों की परवरिश कैसे होगी।

बच्चों के चीत्कार से वहां मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो रही थीं। सड़क पर चलने वाले वाहनों चालकों ने भी पत्नी व बच्चा को देख आर्थिक मदद की। भाजपा नेता चिंटू जायसवाल, विकास सिंह राठौर, सीपीआई नेता भोला यादव, राजद नेता चांद अली, नरेश यादव ने पुलिस और प्रशासन से वाहनों की गति पर रोक लगाने की मांग की है।
सन्हौला में साइकिल व बाइक की टक्कर में तीन युवक घायल
घोघा-सन्हौला मुख्य मार्ग पर एक पेट्रोल पंप के पास साइकिल और बाइक की टक्कर में तीन युवक घायल हो गए। इसमें एक की हालत गंभीर है। घायल साइकिल सवार मुर्गियाचक निवासी मो. जलील को लोगों ने पीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं बाइक सवार दोनों घायल युवक मौके से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मो. जलील साइकिल से अपने घर जा रहा था। इसी बीच सन्हौला की ओर से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें