जीसी बनर्जी रोड में देर रात हुई घटना:जदयू नेता के पुत्र को घर के दरवाजे पर मारी गोली, जख्मी

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी दिपेश सिंह। - Dainik Bhaskar
जख्मी दिपेश सिंह।
  • जीसी बनर्जी रोड में 29 नवंबर देर रात हुई घटना

सदर अस्पताल के पीछे जीसी बनर्जी रोड में जदयू के जिला महासचिव सह भागलपुर विधानसभा क्षेत्र के मीडिया सेल प्रभारी अनिल कुमार सिंह के बेटे दिपेश कुमार सिंह को बदमाशों ने घर के दरवाजे पर गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना 29 नवंबर देर रात की है। मामले का खुलासा बुधवार को हुआ तो तिलकामांझी थानेदार राज रतन जख्मी के घर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

जख्मी दिपेश सिंह मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं और अखिल भारतीय गाेरक्षा महासंघ के भागलपुर के जिलाध्यक्ष हैं। गोली उनके कंधे में लगी है और फिलहाल अपने घर में ही इलाज करवा रहे हैं। जदयू नेता ने तिलकामांझी थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस घटनास्थल और बदमाशों के भागने वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है।

जदयू नेता ने बताया कि 29 नवंबर की देर रात उनका बेटा दिपेश एक शादी समारोह से घर लौटा और स्कूटी दरवाजे पर लगा दी। कुछ देर वह गाड़ी को अंदर लाने के लिए निकला, उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने के बाद दिपेश वहीं गिर गया। बदमाश फरार हो गए।

तब मामले की मौखिक जानकारी तिलकामांझी थानेदार को दी गई और जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे। जदयू नेता ने बताया कि कुछ दिन पहले गोतिया के लोगों ने धमकी भी दी थी। लेकिन गोलीबारी में उनकी भूमिका है या नहीं, यह जांच का विषय है।

जख्मी ने कहा-भीखनपुर की ओर भागे थे बदमाश
जख्मी दिपेश कुमार सिंह ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। दोनों हमलावर पश्चिम दिशा से आए थे और वारदात के बाद भीखनपुर की ओर भाग निकले। किसी को पहचान नहीं पाए। घटना का कारण भी नहीं बता सकते हैं।

खबरें और भी हैं...