पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिले सबूत:धमकी वाला वीडियो मिला, आरिफ से बोलीं जेबा-रुक तुमको अभी गोली मरवाते हैं

भागलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गर्भवती काजल की हत्या से पहले उसके पिता आरिफ को गोली मारने की धमकी देती कुख्यात इम्तियाज की पत्नी जेबा। वायरल वीडियो से ली गई तस्वीरों के अंश। - Dainik Bhaskar
गर्भवती काजल की हत्या से पहले उसके पिता आरिफ को गोली मारने की धमकी देती कुख्यात इम्तियाज की पत्नी जेबा। वायरल वीडियो से ली गई तस्वीरों के अंश।

हुसैनाबाद के मोगलपुरा में जमीन कारोबारी मो. आरिफ खान की गर्भवती बेटी काजल की हत्या मामले में बबरगंज पुलिस को कत्ल से ठीक पहले का एक वीडियो हाथ लगा है। इस वीडियो में जेबा, उसका देवर इंतेसार और बदशाह, आरिफ के साथ गाली-गलौज कर धमकी दे रहा है। वीडियो में जेबा आरिफ से कह रही है कि रूक तुमको अभी गोली मरवाते हैं...इस धमकी के कुछ मिनट बाद आरिफ के घर पर चढ़ कर आरोपियों ने गोलीबारी की और गर्भवती बेटी को पेट में गोली मार दिया था। मौके पर ही काजल और उसके गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई थी।

एक मिनट 47 सेकेंड के इस बात में जेबा, इंतेसार और बादशाह की धमकी औैर उनकी हरकतें कैद हुई है। पुलिस इस वीडियो को आरोपियों के खिलाफ पुलिस सबूत बनाएगी। पुलिस वीडियो में कैद तीनों आरोपियों के आवाज की जांच कर रही है। कौन क्या धमकी दे रहा है, इस बात को पुलिस डायरी में भी लाएगी, ताकि अभियोजन मजबूत हो सके।

धमकी के बाद जेबा ने फोन कर रहमत को बुलाया, फिर की गोलीबारी
धमकी के बाद जेबा ने अपने मोबाइल से फोन कर रहमत कुरैशी को मौके पर बुलाया। इसके बाद इंतेसार ने सभी आरोपियों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया। रहमत अपने भतीजा नाहिद के साथ बाइक पर मोगलपुरा पहुंचा था और वारदात को अंजाम देकर फिर उसी बाइक से फरार हो गया था। पुलिस ने जब नाहिद को गिरफ्तार तो उसके पास से वह बाइक भी बरामद हुई थी, जिससे रहमत भागा था।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी
हत्या के बाद मृतका के पिता आरिफ खान ने बबरगंज थाने में जेबा, इंतेसार, जेल में बंद इम्तियाज, इजहार, बदशाह उर्फ शहजादा, रहमत कुरैशी और नाहिद को आरोपी बनाया है। बादशाह और नाहिद को पुलिस ने वारदात के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि इम्तियाज और इजहार पहले से जेल में बंद है। बाकी आरोपी जेबा, इंतेसार और रहमत की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस भागलपुर और आसपास के इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

हत्या के बाद, रेकी कर रहे हैं मोहल्ले के बदमाश

काजल की हत्या के बाद उसके परिवार के लोग डरे हुए है। इस बीच मंगलवार देर रात बाइक सवार कुछ बदमाशों ने आरिफ के घर की रेकी की। परिजनों को शक है कि ये बदमाश फरार आरोपी के भेजे गए गुर्गे हैं, जो अब उन लोगों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि केस प्रभावित हो सके। इस बाबत आरिफ और उसके परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। बबरगंज थाने की गश्ती पार्टी लगातार मोहल्ले में पेट्रोलिंग कर रही है।

खबरें और भी हैं...