पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:सैंडिस में फोटो शूट करा रहे छात्रों को घोंपा चाकू, छिनतई की कोशिश

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैमरे का लेंस और मेमोरी कार्ड छीन कर फरार हो गए बदमाश

सैंडिस कंपाउंड के ओपन एम्फी थियेटर में शुक्रवार दोपहर में फोटो शूट करा रहे छात्रों पर खंजरपुर मोहल्ले के कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। इसमें दो छात्र जख्मी हो गए। जिनका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। बदमाशों ने छात्रों से उनका डीएसएलआर कैमरा भी छीनने का प्रयास किया। उसमें विफल रहे तो कैमरे का लैंस और मेमोरी कार्ड छीन कर चलते बने।

जख्मी छात्रों में प्रदीप कुमार मंडल, खुर्द लोदीपुर और सौरभ कुमार उर्फ सोनू, तहबलपुर शामिल हैं। प्रदीप को पेट में चाकू घोंपा गया है, जबकि सौरभ के गर्दन पर वार किया गया है। घटना की जानकारी पाकर तिलकामांझी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच की। चाकू मारने वाले खंजरपुर के युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। प्रदीप इंटर में जिला स्कूल में पढ़ता है और उसके पिता भोला मंडल टेम्पो ड्राइवर हैं।

जबकि सौरभ नौंवी कक्षा का छात्र है। जख्मी प्रदीप ने बताया कि वह अपने दोस्त सौरभ और धीरज के साथ कैमरा लेकर फोटो शूट कराने सैंडिस का ओपन एम्फी थिटेयर गया था। फोटो शूट कराने के दौरान खंजरपुर मोहल्ले के 3 युवक आए और फोटो खींचने को कहा। प्रदीप और उसके दोस्तों ने उन तीनों युवकों की फोटो भी कैमरे से उतार ली।

इसके बाद युवकों ने कैमरे छीनने का प्रयास किया, जिसका प्रदीप और उसके दोस्तों ने विरोध कर दिया। इस पर एक लड़के ने चाकू निकाल कर प्रदीप के पेट में घोंप दिया। कैमरे का लैंस और मेमोरी कार्ड ले लिया, ताकि उन युवकों की पहचान नहीं हो सके। प्रदीप और उसके दोस्तों ने युवकों का पीछा किया तो डीआईजी कोठी के पास सौरभ को एक युवक ने गला में चाकू मार दिया और फरार हो गए।

नेशनल खिलाड़ी की चाकू घोंपकर कर हुई थी हत्या
2 साल पहले सैंडिस कंपाउंड में मार्शल आर्ट के नेशनल खिलाड़ी और बजरंग दल के कार्यकर्ता शामू उर्फ कृष्णदेव राज की खंजरपुर के लड़कों ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी। शामू सैंडिस कंपाउंड में बच्चों को मार्शल आर्ट सिखाता था। बदमाशों ने शामू के सीने और पैरों को चाकू से बुरी तरह गोद दिया था। मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें