मधुसूदनपुर के सतघरा-बादरपुर रोड पर वारदात:बीच सड़क पर जमीन कारोबारी सह ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

भागलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विपिन मंडल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
विपिन मंडल की फाइल फोटो।

मधुसूदनपुर थाना इलाके के सतघरा-बादरपुर रोड पर रविवार दोपहर को बीच सड़क पर जमीन कारोबारी सह ठेकेदार विपिन मंडल (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने विपिन के मुंह में गोली मारी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पास में विपिन की बाइक भी गिरी हुई थी। विपिन मधूसदनपुर के दिग्घी गांव का रहने वाला था। हत्या की जानकारी पाकर विपिन के पिता बटेश्वर मंडल, भाई राजू मंडल समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। उधर, एएसपी पूरन झा, हबीबपुर थानेदार कृपा सागर, मधुसूदनपुर थानेदार मिथिलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की।

विपिन के पिता ने हत्या की 2 वजह बताई है। घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसके फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। वारदात के बाद हत्यारे बगीचे की ओर पैदल भाग निकले। पिता का कहना है कि 5 लाख में सुपारी देकर विपिन की हत्या कराई गई है। बटेश्वर के मुताबिक, गोतिया में भतीजा गणेश मंडल से जमीन और पूर्व पार्टनर नंदू उर्फ नंदा मंडल से व्यवसाय में विवाद हुआ था।

2 साल पहले विपिन की शादी हुई थी। पत्नी गर्भवती है। तीन भाइयों में वह दूसरे नंबर पर था। दोपहर 11 बजे विपिन घर से अकेले बाइक लेकर निकला था। इसके बाद पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है। धमकी मिलने के कारण विपिन को सतर्क रहने को कहते थे, लेकिन वह नहीं मान रहा था।

पूर्व पार्टनर पर आरोप - पिता के मुताबिक, विपिन पहले गांव के नंदा उर्फ नंदू मंडल के साथ मिलकर कपड़ा रंगाई का काम करता था। नंदा से मनमुटाव होने पर विपिन उससे अलग हो गया था। तब से नंदा जान मारने की धमकी दे रहा था। पिता का दावा है कि नंदा ने ही 5 लाख में सुपारी देकर हत्या कराई है। नंदा से अलग होने के बाद एक साल से विपिन घर बनाने का ठेका ले रहा था।

चचेरे भाई पर आरोप- पिता के मुताबिक, गोतिया के चचेरे भतीजे गणेश मंडल से विपिन का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। माणिकपुर में 3 कट्‌ठा जमीन है, जिसपर दोनों पक्ष दावा कर रहे हैं। गणेश भी लगातार धमकी दे रहा था।

खबरें और भी हैं...