सुल्तानगंज से हजारों की संख्या में निकल रहे हैं कांवरियां:डाक बम पैदल ही देवघर के लिए रवाना, 18 घंटे में तय करेंगे 105 किलोमीटर की दूरी

भागलपुर4 महीने पहले

भागलपुर सुलतानगंज के अजगैबीनाथ गंगा धाम मे श्रावणी मेला के चौथे दिन डाक कांवरियों कि भीड गंगा घाट पर उमड पडी हैं।वहीं डाक कांवरियो ने जिला प्रशासन द्वारा जारी रशीद को लेकर ।उत्तरवाहिनी गंगा में स्नान कर पुजा अर्चना करते हुये बोल बम के नारों के साथ पैदल देवघर के लिये रवाना हो गये।

वहीं, डाक कांवरियों ने बताया कि दो साल से पैदल डाक बम जा रहे हैं।सरकार के द्वारा जगह जगह सारी सुविधाएं दी जाती हैं।हम लोग 105 किलोमीटर 18 से 19 घंटा मे देवघर पहुचर बाबा बैधनाथ धाम में बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक करते हैं।साथ ही रविवार को दोपहर एडीएम शिव कुमार शैब ने जहाज घाट में बने नमामि गंगे घाट का निरक्षण कर जायजा लिये ।

घाट को साफ सफाई का निर्देश नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभीनव कुमार देते हुये गंगा घाट का जायजा लिये। सावन की पहली सोमवारी के पूर्व एक दिन पहले सुल्तानगंज से हजारों डाक बम और कांवरिया जल भरकर देवघर रवाना हुए । साथ ही लगातार कवारियो का जत्था पहुंच रहे ha जिसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है।

खबरें और भी हैं...