पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विस चुनाव:पहली सूची से नामांकन के लिए आज अंतिम दिन

भागलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीएमबीयू के काॅलेजाें में स्नातक में शनिवार काे दुर्गापूजा के कलश स्थापना के अवकाश के बाद भी दाखिला लिया गया। केवल मारवाड़ी काॅलेज में नामांकन नहीं लिया गया। सीसीडीसी डाॅ. केएम सिंह ने बताया कि टीएनबी काॅलेज, एसएम काॅलेज, बीएन काॅलेज सहित अन्य काॅलेजाें में दाखिला हुआ लेकिन मारवाड़ी काॅलेज के लिए चयनित छात्राें में से कुछ ने शिकायत की कि वहां काउंटर बंद था। टीएमबीयू ने पहली चयन सूची के अाधार पर 18 अक्टूबर तक ही नामांकन की छूट दी है। जहां-जहां पहली चयन सूची में शामिल छात्राें का नामांकन बाकी है, वहां रविवार तक दाखिला लेने का निर्देश पहले ही दे दिया गया था। इधर मारवाड़ी काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. गुरुदेव पाेद्दार ने बताया कि शनिवार काे राजभवन के कैलेंडर के तहत अवकाश दिया गया था। कुछ कर्मचारी केवल शुक्रवार तक हुए नामांकन का डाटा अपडेट कर रहे थे क्याेंकि नामांकन के लिए अब काफी कम छात्र बचे हैं। लेकिन उन्हें जानकारी मिली कि अन्य काॅलेजाें में नामांकन हाे रहा है ताे दाेपहर एक बजे काउंटर खुलवा दिए गए।

आर्ट्स में सात, साइंस में तीन ने लिया दाखिला

भागलपुर | एसएम काॅलेज में रविवार काे भी स्नातक में दाखिला लिया जाएगा। काउंटर दस से एक बजे तक खुलेगा। शनिवार काे भी एक बजे तक काॅलेज खुला रहा। आर्ट्स में सात, साइंस में तीन छात्राओं ने दाखिला लिया। हालांकि कि काॅमर्स संकाय में एक भी छात्रा ने दाखिला नहीं लिया। प्रभारी प्राचार्य प्राे. रमन सिन्हा ने कहा कि हमने शनिवार काे भी स्नातक में दाखिला लिया है। कुल 10 छात्राओं का दाखिला हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें