पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:डायमंड रेफ्रिजरेशन में गोदरेज के ग्रीन एसी हब का शुभारंभ, छूट भी मिलेगी

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस
  • शुरू करें खरीदारी और लकी कूपन से पाएं आकर्षक उपहार जीतने का मौका

खलीफाबाग चौक स्थित इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के शोरूम डायमंड रेफ्रिजरेशन में मंगलवार को गोदरेज कंपनी का ग्रीन एसी हब का शुभारंभ हुआ। शुभारंभ कंपनी के ब्रांच मैनेजर गोपाल प्रसाद, एरिया मैनेजर सिराज एवं शोरूम के प्रोपराइटर इबरार ने फीता काटकर किया। गोपाल प्रसाद ने बताया कि ग्रीन एसी हब को कंपनी ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से बनाया है। यह मेड इन इंडिया है।

यह एसी एनवायरमेंट फ्रेंडली भी है और कम बिजली की खपत करता है। टॉप क्लास की टेक्नोलॉजी और क्वालिटी प्रोडक्ट होने के कारण यह प्रोडक्ट इस फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों को अपनी ओर और आकर्षित करेगा। कंपनी ने क्विक सर्विस की भी व्यवस्था की है। प्रोपराइटर ने बताया कि गोदरेज की सभी उत्पादों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्रत्येक खरीदारी पर हैवी डिस्काउंट की भी योजना है।

पूजा उत्सव के लकी कूपन आपको दिलाएंगे उपहार, सोना-चांदी भी जीतें
दैनिक भास्कर पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में प्रत्येक खरीदारी पर आपको मिलेगा लकी कूपन। आपकाे बस इस कूपन को भरकर वहां रखे ड्रॉप बॉक्स में डाल देना है। लकी ड्रॉ के माध्यम से कूपन निकालकर भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया जाएगा। विजेताओं को मिलेगा दैनिक भास्कर की तरफ से फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी टीवी, माइक्रोओवन, मिक्सर ग्राइंडर, इंडक्शन जैसे घरेलू इस्तेमाल में आने वाले ढेर सारे आकर्षक उपहार।

विजेताओं को दैनिक भास्कर कार्यालय में आमंत्रित कर पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। दैनिक भास्कर द्वारा डेनिम वर्ल्ड एवं प्लानेट फैशन और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर 16 अक्टूबर से 30 नवंबर तक आयोजित किए जानेवाले इस शॉपिंग एक्सपीरियंस में करें खरीदारी और त्योहारों के इस मौसम में खरीदारी के अपने अनुभव को बनाएं यादगार।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें