पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम-प्रसंग में हंगामा:मामा-भांजी में हुआ प्यार, शादी को बीच सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा; पहुंची पुलिस

भागलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामा को हंगामा करते देख भांजी भी सड़क पर आ गई
  • मारवाड़ी पाठशाला के पास की घटना

मारवाड़ी पाठशाला के पास एक युवक अपनी सगी भांजी को शादी करने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। भांजी भी मामा से शादी करने को तैयार थी। दोनों में कई महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हालांकि दोनों के परिजन इस शादी का विरोध कर रहे हैं। परिजनों के विरोध के कारण युवक बीच सड़क पर आकर हंगामा करने लगा और अपने कपड़े वगैरह फाड़ कर कहने लगा कि अगर उसकी शादी भांजी से नहीं होगी तो वह मर जाएगा।

मामा को हंगामा करते देख भांजी भी सड़क पर आ गई। युवक की हरकत देख उसके परिजनों ने उसकी पिटाई भी कर दी। लेकिन युवक भांजी से शादी करने को आतुर था। हंगामे की सूचना पाकर कोतवाली और जोगसर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काउंसेलिंग के लिए थाना ले गई। लड़की के नाना इस शादी के पक्ष में भी है, जबकि अन्य सारे परिजन विरोध कर रहे हैं। नाना का कहना है कि जिसमें मामा-भांजी खुश रहे, वहीं काम करना चाहिए। इस शादी से उन्हें कोई एतराज नहीं है। लेकिन लड़की मां समेत अन्य परिजनों का कहना है कि सगा मामा से कैसे शादी होगी। परिजनों ने लड़की को कई बार समझाया, लेकिन उसने शादी करने की जिद ठान ली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें