पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपील:महेश जालान ने मारवाड़ी समाज से लाेजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा काे समर्थन देने की अपील की

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सम्मेलन में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष महेश जालान, राजेश वर्मा व अन्य।
  • प्रदेश कार्यकारिणी में पहली बार भागलपुर के 14 लोगों को मिली जगह

बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष महेश जालान का गुरुवार को एक होटल में नागरिक अभिनंदन किया गया। समारोह की अध्यक्षता संयोजक पदम जैन और संचालन अश्विनी जोशी मोंटी ने किया। जालान ने कहा कि मारवाड़ी समाज के लोगों ने पूरे बिहार में समाज सेवा करने का अवसर दिया है।

सम्मेलन के विस्तार में भागलपुर से पहली बार 14 व्यक्तियों को प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया गया है यह इस शहर के लिए गौरव की बात है। इस बार के विधानसभा चुनाव में समाज के तीन लाेग विभिन्न पार्टियाें से चुनाव लड़ रहे हैं। भागलपुर से राजेश वर्मा चुनावी मैदान में हैं। समाज के लाेग इनका समर्थन करें। अभी राजनीति के क्षेत्र में इस समाज के लोग पीछे हैं।

जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष डॉ. शंभु दयाल खेतान ने जालान का स्वागत करते हुए कहा कि मारवाड़ी समाज में राजनीतिक चेतना के साथ सामाजिक एकता की कमी है। चेंबर के अध्यक्ष अशोक भिवानीवाला ने कहा कि मारवाड़ी सम्मेलन विचार और शोध है। राजनीतिक चेतना के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए। कुंज बिहारी झुनझुनवाला ने कहा कि मारवाड़ी समाज की पहचान पहनावा, भाषा और लेखनी से होती है।

समाजसेवी हंसराज बैताला ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत करते हुए राजस्थानी परंपरा के तहत जो कार्य किए जा रहे हैं उसकी जानकारी दी। इस मौके पर रामगोपाल पोद्दार, नितिन भुवानिका, अभिषेक जैन, रंजीत शिवानीवाला, जॉनी संथालिया, सुनील देवड़ा, विनोद केजरीवाल, अरुण बाजोरिया आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें