7 साल की बच्ची के सामने मां की हत्या:भागलपुर में शख्स ने अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला, फिर किया सरेंडर

भागलपुर4 महीने पहले
मृतिका नंदनी कुमारी(फाइल फोटो)

भागलपुर में एक शख्स ने अपनी 7 साल की बेटी के सामने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मामला जिले के ईशाकचक थाना क्षेत्र के नीलकंठ नगर कॉलोनी का है। जहां विवाहिता नंदनी कुमारी की अवैध संबंध के शक में पति दीपक ने गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना को युवक ने अपनी 7 साल की बेटी के सामने अंजाम दिया।

मृतिका की बेटी का कहना है कि पहले उसके पिता उसका गला दबा रहे थे। इसपर मां ने रोका की बच्ची का गला क्यों दबा रहे हैं। इसके बाद दीपक रबड़ के रस्सी से पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। फिर बच्चों का कपड़ा लेकर दादी के घर में रख दिया और फिर थाना जा कर पुलिस के सामने सरेंडर कर अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

अस्पताल में शव का इंतजार करते मृतिका नंदनी परिजन।
अस्पताल में शव का इंतजार करते मृतिका नंदनी परिजन।

पति को शक था की पत्नी का किसी के साथ है अवैध संबंध
हत्यारे पति दीपक को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर घर में बराबर लड़ाई होती थी, और कल रात भी लड़ाई हुई थी। सुबह में दीपक ने नंदनी की हत्या कर दी। वही इस हत्याकांड की चश्मदीद गवाह मासूम बच्ची है, जो साफ-साफ बता रही है कि उसकी मां की हत्या किस तरह से उसके पिता ने की है। पुलिस पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

थाना से फोन आने के बाद ससुर पहुंचे घर
मृतिका नंदनी कुमारी की भाभी प्रीति देवी ने बताया कि सुबह में लड़ाई झगड़ा हुआ होगा। इसके कारण बैग का रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई। मृतिका नंदनी कुमारी के पति दीपक इशाकचक थाना चले गए। इसके बाद थाना वालों ने फोन किया। इसके बाद मेरे ससुर घर जाकर देखे तो नंदनी की लाश पड़ी हुई थी।