पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूटकांड:कई आरोपी चिह्नित, एक साल पहले आसनसोल में पकड़े गए थे

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चावल व्यवसायी के घर और दवा, किराना दुकान में लूट का मामला

हबीबपुर के आनंद नगर कॉलोनी में चावल व्यवसायी के घर लूट और शहर के दवा, किराना दुकान में होने वाले लूट मामले में पुलिस ने कई अपराधियों को चिह्नित किया है। बाबा गैंग से ताल्लुक रखने वाले उमंग, राहुल, मनीष, विकास आदि ने दुकानों में लूटपाट, गोलीबारी की थी। 16 जुलाई को पटलबाबू रोड में राधा मेडिकल में लूट मामले में दुकानदार ने तीन अज्ञात के खिलाफ मंगलवार को लूट का केस दर्ज कराया है। एक साल पहले भागलपुर जिले के पांच शातिर बदमाशों को आसनसोल (पश्चिम बंगाल) के साउथ पीपी में स्थानीय पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया था।

पकड़े गए बदमाशों में शार्प शूटर रोहित कुमार साह, राहुल उर्फ नारियल, आशीष कुमार सिंह, उमंग कुमार साव और टुनटुन यादव शामिल थे। इनके पास हथियार भी बरामद हुआ था। गोराडीह में चापाकल फैक्ट्री के मालिक के घर हुई डकैती में उक्त बदमाश शामिल थे। उधर, चावल व्यवसायी के घर लूट मामले में वादी के बारे में अहम जानकारी पुलिस को मिली है और उसके दागी होने की बात सामने आई है। इस कारण मामले में नया मोड़ आ सकता है। हालांकि दोनों मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें