पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कहलगांव:दहेज के लिए विवाहिता की पीटकर हत्या, आत्महत्या का रूप देने को शव को लटकाया

भागलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के लोगांय की घटना, पति, सास व ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

दहेज के लिए ससुराल वालों ने एक विवाहिता को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को घर के एक कमरे में पंखे के सहारे दुपट्टे से लटका कर फरार हो गए। दिल दहलाने वाली यह घटना शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के लोगांय गांव में रविवार देर रात की है। जहां राजीव कुमार सिन्हा की 24 वर्षीया पत्नी सोनम कुमारी की हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह जब पड़ोसी घर में किसी को नहीं देख अंदर गए तो कमरे में सोनम का शव लटक रहा था। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ के बाद शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि सोनम के पति राजीव कुमार, ससुर राजकुमार सिन्हा और सास वासो देवी दहेज में बाइक और गहने की मांग को लेकर अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे। रविवार रात भी वे सोनम के साथ मारपीट कर रहे थे। अंदर से दरवाजा बंद होने के कारण हम उसे बचाने नहीं जा सके।

इधर, सूचना पर मृतका सोनम के चाचा बिहपुर निवासी संजीत मंडल गांव पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि दहेज के लिए सोनम के ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। भतीजी ने कई बार इसकी जानकारी हमें दी थी। शिवनारायणपुर थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि मृतका के चाचा के आवेदन पर उसके पति राजीव कुमार सिन्हा, ससुर राजकुमार सिन्हा व सास वासो देवी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

तीन साल पहले हुई थी सोनम की शादी
मृतका के चाचा संजीत मंडल ने बताया कि सोनम की शादी 2017 में राजकुमार सिन्हा के पुत्र राजीव कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। राजीव की यह दूसरी शादी थी। पहली पत्नी पति के व्यवहार से क्षुब्ध होकर मायके चली गई। इसके बाद राजीव के पिता ने उसकी दूसरी शादी करा दी। सोनम को दो वर्ष की एक पुत्री भी है। इधर, ग्रामीणों की मानें तो राजीव का चरित्र ठीक नहीं है। उसका गांव में ही एक महिला से प्रेमप्रसंग चल रहा है जिसका सोनम हमेशा विरोध करती थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser