भागलपुर में राजमिस्त्री की करंट लगने से मौत:बगल के घर से लटक रहा था बिजली का तार, प्लास्टर करने के दौरान चपेट में आया

Bhagalpurएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में राजमिस्त्री की जांच करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में राजमिस्त्री की जांच करते डॉक्टर।

भागलपुर में मकान का प्लास्टर करने के क्रम में करेंट लगने से राजमिस्त्री की मौत हो गई। घटना मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के अलीगंज स्थित बिहार ग्रामीण बैंक के सामने की है। मृतक सजौर थाना क्षेत्र के महेशलेटी गांव निवासी उदय सिंह के बड़े बेटे प्रह्लाद सिंह(35) हैं।

घटना के संबंध में घटनास्थल पर साथ में काम कर रहे गुड्डू कुमार ने बताया कि अलीगंज में बिहार ग्रामीण बैंक के सामने विजय साह के दो मंजिले मकान में बाहर से प्लास्टर का काम चल रहा था। मकान से सट कर बिजली की तार गुजर रही थी। तभी अचानक वह तार के संपर्क में आ गया। करंट लगते ही वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में उनके सहकर्मी मजदूरों ने उसे ई-रिक्शा पर लादकर मायागंज अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने प्रह्लाद सिंह को मृत घोषित कर दिया।

सहकर्मी गुड्डू कुमार ने बताया कि दो मंजिले मकान में बाहर से प्लास्टर का काम चल रहा था। प्रह्लाद प्लास्टर कर रहे थे। तभी मकान के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार के सम्पर्क में आ गया। जिससे वह छत पर ही गिरकर बेहोश हो गए। उसके गिरते ही उसके साथ काम कर रहे सहकर्मी उसे उठाकर मायागंज अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।