पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भागलपुर:माेटिया की हत्या नहीं नेचुरल डेथ हुई थी, भाई ने तीन लोगों पर लगाया था हत्या का आरोप

भागलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

5 सितंबर को बागबाड़ी कैंपस के एक गढ्‌ढे में अलीगंज अंबा निवासी इंद्रदेव चौधरी (30) की लाश मिली थी। मृतक के भाई दिलीप चौधरी ने तीन लोगों पर इंद्रजीत की हत्या का आरोप लगाया था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इंद्रजीत की मौत को नेचुरल डेथ बताया गया है। उसकी हत्या का मामला झूठा निकल गया है। मामले में सूर्यलोक कॉलोनी निवासी बिंदेश्वरी साह, उसके बेटे छोटू और बिंदेश्वरी के साला अमर साह (अंबाबाग) को आरोपी बनाया था।

लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने से आरोपियों को अब राहत मिल गई। इंद्रजीत बागबाड़ी में मोटिया का काम करता था। दिलीप चौधरी ने आरोप लगाया था कि बिंदेश्वरी के बेटे के अपहरण के केस में मेरा एक भाई बबलू चौधरी जेल गया था। जेल के निकलने के बाद बिंदेश्वरी लगातार धमकी देता था कि बेटे के अपहरण का बदला लेंगे। इसी दुश्मनी के कारण इंद्रजीत की हत्या कर लाश को बागबाड़ी कैंपस के गढ्‌ढे में फेंक दिया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें