पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:राजभवन की अनुमति के बिना तय कर दी बैठक, अब इसी वजह से टाली

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रजिस्ट्रार ने 16 काे पत्र जारी कर 20 काे रखी थी पीएफसी की बैठक

सरकारी सेवा से रिटायर हाेकर टीएमबीयू में बहाल हुए अधिकारियाें के वेतन काे लेकर पे फिक्सेशन कमेटी की बैठक के लिए राजभवन की अनुमति ली जाएगी। रजिस्ट्रार अरुण कुमार सिंह ने राजभवन से अनुमति लिए बिना 16 अक्टूबर काे पत्र जारी कर यह बैठक 20 अक्टूबर काे रख दी थी।

साेमवार काे प्रभारी वीसी डाॅ. एके सिंह ने अधिकारियाें के साथ विभिन्न मुद्दाें पर सामान्य बैठक की। जिसमें उन्हाेंने कहा कि पीएफसी की बैठक, राजभवन की अनुमति के बाद हाेगी। उन्हाेंने रजिस्ट्रार काे इसके लिए राजभवन काे पत्र लिखने काे कहा। बताया जा रहा है कि इसी वजह से फिलहाल पीएफसी की बैठक टाल दी गई।

पीएफसी की बैठक में खुद रजिस्ट्रार के वेतन निर्धारण पर भी निर्णय हाेना है। लेकिन रजिस्ट्रार ने 16 अक्टूबर काे इस बैठक के लिए जारी पत्र में बैठक में शामिल हाेने के लिए जिन सदस्याें की सूची बनाई थी। उसमें वह खुद भी शामिल थे। दूसरी तरफ अधिकारियाें के साथ बैठक में प्रभारी वीसी ने पीजीआरसी की बैठक, भैरवा तालाब के टेंडर और रूसा से जुड़े कार्यों के लिए भी राजभवन से अनुमति लेने काे कहा।

प्राॅक्टर डॉ. राम सेवक सिंह ने विश्वविद्यालय क्वार्टर आवंटन कमेटी की बैठक बुलाने का सुझाव दिया। बैठक में ऑनलाइन सर्टिफिकेट की स्थिति की समीक्षा की गई। प्रभारी वीसी ने 21 अक्टूबर की शाम तक अब तक निर्गत किए गए प्रमाण पत्रों को अपलोड करने का निर्देश परीक्षा कंट्रोलर को दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें