पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मेमू ट्रेन की छत पर सफर कर रहा विक्षिप्त इलेक्ट्रिक लाइन से सटने पर झुलसा, गंभीर

भागलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मो. इरशाद।
  • गोड्‌डा के पथरगामा के विष्णुपुर का है 25 वर्षीय युवक मो. इरशाद

भागलपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर खड़ी साहिबगंज जाने वाली जमालपुर मेमू के छत पर बैठा युवक ओएचई (ओवर हेड इलेक्ट्रिक लाइन) के संपर्क में आकर झुलस गया। छटपटाते युवक को ओएचई का पावर कट कर उतारा गया और इलाज के लिए रेल अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख उसे मायागंज रेफर किया गया।

युवक गोड्‌डा जिले के पथरगामा के विष्णुपुर का रहने वाला 25 वर्षीय युवक मो. इरशाद बताया गया। युवक 50 प्रतिशत जल गया है और उसे बर्न वार्ड में रखा गया है। वारदात गुरुवार शाम 6.20 बजे की है। जीआरपी ने पथरगामा पुलिस को जानकारी देते हुए युवक के परिजनों को भेजने को कहा है।
बरियारपुर में बोगी में भीड़ थी इसलिए छत पर चढ़ा था
मो. इरशाद ने आरपीएफ को बताया कि वह बरियारपुर स्टेशन पर चढ़ा था। बोगी में जगह नहीं मिलने पर वह दो बोगियों को जोड़नेवाली कपलिंग के सहारे छत पर चढ़ गया। भागलपुर स्टेशन पर जब ट्रेन खड़ी हुई तब वह उतरने के क्रम में खड़ा हुआ और ओएचई (ओवर हेड इलेक्ट्रिफिकेशन) तार के संपर्क में आ गया।

तार से सटते ही वह जलने लगा तभी प्लेटफार्म पर तैनात आरपीएफ जवानों ने तुरंत ओएचई का पावर कट कर उसे उतारा और रेल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मायागंज भेजा गया। जीआरपी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि युवक विक्षिप्त लग रहा है। हालांकि मायागंज भेजे जाने के वक्त वह सही तरीके से बात कर रहा था और टेम्पो तक खुद चलकर गया। इस मामले में आरपीएफ में केस की तैयारी हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें