पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:मानसिक रोगी ने फांसी लगा दी जान, 10 साल से डिप्रेशन में था

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदन कुमार की फाइल फोटो।

मारूफचक अंबे मोहल्ले में मंगलवार देर रात मानसिक रोगी एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक चंदन कुमार राम (24) मोहल्ले के किराना दुकानदार अशोक राम का छोटा बेटा था। चंदन पिछले दस सालों से डिप्रेशन में था और रांची के केंद्रीय मनचिकित्सा संस्थान (सीआईपी) से उसका इलाज चल रहा था।

पिता अशोक राम के मुताबिक, आधी रात को चंदन ने घर के दूसरे कमरे में पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली। सुबह करीब तीन बजे अशोक राम जगे तो उन्हें जानकारी हुई और हबीबपुर थाने को सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ कर लाश को निकाला। मैट्रिक में फेल हो जाने के कारण चंदन ने पढ़ाई छोड़ दी थी।

पिता बोले- हमेशा करते थे उसकी निगरानी
पिता ने बताया कि चंदन की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इस कारण उस पर हमेशा निगरानी रखते थे। रात में उसे अपने साथ ही सुलाते थे। मंगलवार रात करीब 10 बजे खाना खाया और सोने चला गया। उसके बगल में जाकर सो गए। लेकिन आधी रात को उठ कर चला गया। सुबह करीब तीन बजे नींद खुली तो उसे बगल में नहीं पाकर बैचेन हो गए और तुरंत घर के अन्य परिजनों को जगाकर उसकी खोज करने लगे। तब पता पता चला कि पहली मंजिल के एक कमरे में उसने फांसी लगा ली है। कमरा भीतर से बंद था। पिता का कहना है कि चंदन की आत्महत्या में किसी का कोई दोष नहीं है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें