पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाथनगर के सरदारपुर का मामला:बाथरूम में बंद हो मानसिक रूप से बीमार किशोर ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

भागलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के सरदारपुर स्थित काली स्थान के पास रहने वाले श्री यादव के 16 वर्षीय पुत्र पब्लिक यादव ने खुद को बाथरूम में बंद कर कंपट्टी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे की बताई जा रही है। परिजनों के मुताबिक मृतक मानसिक रूप से बीमार था, तीन साल से उसका इलाज चल रहा था। शाम करीब 5 बजे जब मौके पर पुलिस पहुंची तो शव को आंगन में खटिया पर पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और वहां से एक देसी कट्टा भी बरामद किया। इधर पुलिस के पूछताछ में मृतक के परिजनों का बयान सवालों के घेरे में हैं।

मृतक के मामा श्रवण यादव ने बताया कि उनका भांजा पब्लिक पिछले तीन सालों से मानसिक रूप से बीमार था और उसका इलाज रांची से चल रहा था। पिता किशोरी यादव ने बताया कि उनका बेटा पब्लिक यादव तीन दिन पहले ही अपनी मौसी के घर से वापस आया था। वे पेशे से किशान है और घटना के समय वे अपने खेत पर काम करने गए हुए थे।

तभी घरवालों द्वारा सूचना मिली कि बेटे ने खुद को बाथरूम में बंदकर कनपट्टी में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। घर पहुंचने पर बाथरुम का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। मामले में मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। घटनास्थल से एक देशी कट्टा बरामद किया गया। परिजनों के मुताबिक मृतक मांसिक रूप से विक्षिप्त था।

खबरें और भी हैं...