100 करोड़ की लागत से बनेगा भागलपुर आयुर्वेदिक कॉलेज:मंत्री शाहनवाज बोले - हमने अपने रौशनाई से लिखी है कॉलेज की तकदीर।

भागलपुर2 महीने पहले

बिहार सरकार के मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर के बंद पड़े आयुर्वेदिक कॉलेज का निरीक्षण किया। जिसके बाद मंत्री शाहनवाज ने 100 करोड़ के उपर की लागत से उस कॉलेज की जीर्णोद्वार की बात कही है। हुसैन ने कहा कि ये भागलपुर के लोगो के लिए सौगात है। नालंदा और कई जगह के आयुर्वेदिक कॉलेज की बात चल रही थी। तो मैंने कैबिनेट की बैठक में भागलपुर के आयुर्वेदिक कॉलेज की बात रखी थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री जी ने हामी भरी है। मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार मंगल पांडे जी ने काम शुरू करवा दिया है।

मंत्री ने कहा कि 100 करोड़ की लागत से ये कॉलेज बनेगा जिसका पीपीआर तैयार हो गया है। डीपीआर बनने वाला है। हमलोग बगल की पीडब्ल्यूडी की चार एकड़ जमीन को भी इसमें शामिल करना चाहते हैं।

हमने अपनी कलम से लिख दी आयुर्वेदिक कॉलेज की तकदीर

हुसैन ने कहा कि जब हम सांसद हुआ करते थे। तब हमने इस कॉलेज के लिए कई बार मांग की थी। लेकिन जब हमारे कलम में रौशनाई आई है तो हमने आयुर्वेदिक कॉलेज की तकदीर लिख दी है। साथ ही मुख्यमंत्री जी और स्वास्थ मंत्री जी का आभार कि उन्होंने इतने पुराने भागलपुर के आयुर्वेदिक कॉलेज को बनाने का निर्णय लिया। ये भागलपुर के लोगो के लिए बड़ी सौगात है।

बिहार की सरजमीं पर आतंक का फन निकलेगा तो कुचला जाएगा

हुसैन ने कहा कि बिहार में एक संगठन से आतंक का फन निकल रहा था। लेकिन साजिश रचने के दौरान ही पकड़ा गया है। यहां हर एक आतंक के फन को कुचल दिया जाएगा। बिहार की भूमि एक सांप्रदायिक सौहार्द की भूमि है। पाकिस्तान और अन्य देशों से जो साजिश रची जा रही है,उसको नेस्तनाबूत कर दिया जायगा।