पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:5 लाख की रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने रहमतबाग में डॉक्टर के दरवाजे पर फोड़ा बम

भागलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हबीबपुर के बदरेआलमपुर जामा मस्जिद के पीछे स्थित है क्लीनिक
  • पुलिस ने डॉक्टर के आवेदन को 2 दिन दबाए रखा, अब दर्ज किया केस

हबीबपुर के बदरेआलमपुर जामा मस्जिद के पीछे क्लिनिक चलाने वाले डॉ. शमशाद आलम को फोन कर बदमाशों ने 5 लाख रंगदारी मांगी है। रंगदारी की रकम नहीं देने पर बदमाश ने डॉक्टर को जान मारने की धमकी भी दी है। इस बावत उन्होंने हबीबपुर थाने में आवेदन दिया है।

लेकिन हबीबपुर पुलिस ने उस आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद बदमाशों ने शुक्रवार आधी रात को डॉक्टर के रहमतबाग स्थित घर के दरवाजे पर दो बम विस्फोट कर दिया। डॉक्टर और उनका पूरा परिवार दहशत में है। बम विस्फोट की घटना को लेकर पुन: डॉक्टर ने शनिवार को मामले की लिखित शिकायत मधुसूदनपुर थाने में की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। शमशाद आलम ने बताया कि 13 अक्टूबर को क्लीनिक में मरीज देख रहे थे। इसी दौरान रात 9 बजकर 8 मिनट पर डॉक्टर के मोबाइल पर बदमाश का फोन आया और 5 लाख की रंगदारी मांगी।

बदमाश ने कहा कि अगर 15 अक्टूबर तक पैसे नहीं मिले तो जान मार देंगे। इतना कहकर बदमाश ने फोन काट दिया। शमशाद ने दूसरे दिन 14 अक्टूबर को मामले की लिखित शिकायत हबीबपुर थाने में की। लेकिन हबीबपुर पुलिस ने न केस दर्ज किया और न ही कार्रवाई की। दो दिन तक आवेदन को दबाए रखा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें