भागलपुर में लापता किशोरी की लाश मिली:गले मे दुपट्टे का लगा था फंदा, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई

भागलपुर13 दिन पहले

भागलपुर के कजरैली थाना क्षेत्र में सिमरिया लाइन होटल के पश्चिम ओर बहियार से एक 15 वर्षीय किशोरी का गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ शव बरामद हुआ। स्थानीय लोागें ने बताया कि शनिवार की सुबह भागलपुर की ओर जा रहे कुछ लोगों ने युवती का शव देखा। मौके पर किशोरी के गांव के ही कुछ लोगों ने शव की पहचान करने के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

मृतका किशोरी कजरैली इलाके के ही एक गांव की रहने वाली बताई गई है। वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर कजरैली पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर परिजन व आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए JLNMCH भेज दिया। परिजनों ने बताया कि किशोरी विगत शुक्रवार से ही लापता थी। सुबह शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो बच्ची का शव पड़ा देखा। उसके गले में फंदा भी लगा हुआ था।

वहीं, मृत बच्ची के बहनोई ने बताया कि बच्ची की दिमागी हालत ठीक नहीं होने के कारण वह कई बार घर से भाग चुकी थी और फिर खुद वापस घर लौट आती थी। विगत 29 अप्रैल को भी वह घर से लापता हो गई थी। इसके बाद बीते गुरुवार को वापस घर लौटी थी। वहीं, शुक्रवार को भी वह एक बार फिर से लापता हो गई थी और आज सुबह सिमरिया बहियार से उसका शव बरामद हुआ।

परिजनों ने आशंका जताई कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या कर शव फेंक दिया है। परिजनों ने कहा कि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही नाबालिग बच्ची के मौत के कारणों पता चल पाएगा। इधर, पुलिस घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच में जुट गई है।