• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Mistaking A Toy As A Toy In The Crore Market, Picked Up The Bottle Bomb From The Garbage, The Innocent's Wrist Was Blown In The Explosion; Grandmother And Brother Also Got Injured

बोतल बम ब्लास्ट:करोड़ी बाजार में खिलौना समझ कर कूड़े से बोतल बम उठा लाए, विस्फाेट में मासूम की कलाई उड़ी;दादी और भाई भी हो गए जख्मी

भागलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बम विस्फोट में जख्मी तबरेज। - Dainik Bhaskar
बम विस्फोट में जख्मी तबरेज।
  • दोनों बच्चों का मायागंज अस्पताल में चल रहा है इलाज, डॉक्टरों ने कहा- बड़े भाई की हालत नाजुक

करोड़ी बाजार के राबिया कॉलोनी बाड़े के पास शनिवार दोपहर बोतल बम ब्लास्ट में दो मासूम जख्मी हो गए। घायलों में रंगाई-पुताई का काम करने मो. परवेज के दोनों पुत्र मो. तबरेज (5) और मो. हसनैन (3) शामिल हैं। विस्फोट में बच्चों की दादी नाजमा भी आंशिक रूप से जख्मी हुई हैं। दोनों बच्चों को इलाज के लिए परिजनों ने मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। ब्लास्ट में तबरेज की दाहिनी कलाई उड़ गई। उसके सिर और आंख के पास भी बम के छींटे लगे हैं। जबकि उसका छोटा भाई हसनैन के ललाट पर चोट आई है। डॉक्टर ने तबरेज की हालत नाजुक बताई है।

बच्चों की मां अन्नु के मुताबिक, दोनों बच्चे घर के पास बाड़े के कूड़े के ढेर से बोतल बम को खिलौना समझ उठा लाए थे और घर के बरामदे पर उसे फोड़ दिया। इसमें दोनों बच्चे और सास जख्मी हो गईं। ब्लास्ट के समय अन्नु घर में खाना बना रही थी। बोतल बम के फटने से घर में जोरदार आवाज हुई। वह रसोई से बाहर निकली तो उसके दोनों बच्चे और सास खून से लथपथ वहीं गिरे हुए थे। आनन-फानन में अन्य परिजनों की मदद से दोनों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल पहुंचाया। उधर, घटना की जानकारी पाकर हबीबपुर मौके पर पहुंच मामले की जांच की।

कब्रिस्तान के पीछे लगता है बदमाशों का जमावड़ा, उन्हीं लोगों ने छिपाए थे बम

जख्मी बच्चों के परिजनों का कहना है कि कब्रिस्तान के पीछे बदमाशों का जमावड़ा लगता है और उन्हीं लोगों ने कूड़े के ढेर में बम छिपा कर रखे थे। परिजनों ने यह भी आशंका जताई है कि करोड़ी बाजार में शराब को लेकर लगातार सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इस कारण दहशतगर्दों ने घर में छिपाए बम को कूड़े में लाकर रख दिया, जिसे बच्चे खिलौना समझ कर उठा लिया।

खबरें और भी हैं...