पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उल्लंघन:भागलपुर में बाइक चेकिंग में इंस्पेक्टर से उलझे जदयू विधायक, जबरन गाड़ी छुड़ा ले गए रिश्तेदार की गाड़ी

भागलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तिलकामांझी चौक पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर से तू-तू मैं-मैं करते विधायक गोपाल मंडल।
  • ट्रैफिक नियमों की अनदेखी में विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी की थी जब्त

तिलकामांझी चौक पर शनिवार को चेकिंग के दौरान जदयू विधायक गोपाल मंडल ट्रैफिक इंस्पेक्टर केके शर्मा से उलझ गए। विधायक अपने किसी रिश्तेदार की जब्त बाइक को जबरन ट्रैफिक पुलिस से छुड़ा कर भी ले गए। हालांकि ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने इस तरह की घटना से इनकार किया है। उनका कहना है कि विधायक उनके पूर्व परिचित हैं, इस कारण सड़क पर देख गाड़ी रोक दी और मिलने चले आए।

उलझने और जबरन गाड़ी छुड़ाने की बात से इंस्पेक्टर ने इनकार किया है। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चेकिंग के दौरान इंस्पेक्टर ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में विधायक के किसी रिश्तेदार की गाड़ी जब्त की। रिश्तेदार ने पहले विधायक का धौंस जमा कर फाइन नहीं देने की बात कही। लेकिन इंस्पेक्टर नहीं माने। तब रिश्तेदार ने विधायक को फोन कर बुला लिया। विधायक पहुंचे तो वे पुलिसवालों को धमका कर जबरन गाड़ी छुड़ा कर ले गए। पहले भी विधायक इस तरह के कारनामों से विवादों में रहे हैं।

पहले भी गोपाल की कैमरे में कैद हुई थी गुंडई
जेल रोड की एक कीमती जमीन पर कथित तौर पर कब्जा करने का आरोप लगने के बाद भी जदयू विधायक गोपाल मंडल विवादों में आ गए थे। 31 अगस्त को जमीन के कथित मालिक जय प्रकाश यादव ने तिलकामांझी थाने में आवेदन देकर विधायक की गुंडागर्दी की शिकायत की थी। विधायक गोपाल मंडल की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें विधायक ने जमीन मालिक प्रशांत को धमकाया, उन्हें गाली दी और वीडियो बना कर रहे कबाड़ी दुकानदार बंटी को दुकान में घुस कर थप्पड़ जड़ दिया था।

पक्ष रखने बैठक में नहीं आए विधायक
जेल रोड स्थित जमीन संबंधी मामले को लेकर थानेदार और सीआई की मौजूदगी में तिलकामांझी थाने में बैठक हुई। जयप्रकाश यादव और बलदेव साह के पक्ष के लोग थाना आए, लेकिन विधायक गोपाल मंडल के पक्ष के लोग नहीं आए। थानेदार और सीआई ने दोनों पक्षों के कागजात देखे। इसके बाद जमीन पर यथास्थिति बनाए रखने को कहा, जब तक की टाइटिल शूट का फैसला कोर्ट से नहीं आ जाता है। बता दें कि उक्त जमीन को विधायक गोपाल मंडल अपना बता रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें