बिहार की सड़क पर महिला के टुकड़े किए:लहूलुहान पीड़ित ने बेटे को बताया- शकील ने मेरे अंग काट डाले

भागलपुर2 महीने पहले
नीलम की हत्या की जानकारी लेती पुलिस। सामने उसका शव रखा है, जिसे ब्लर किया गया है। इनसेट में नीलम की तस्वीर है।

बिहार के भागलपुर जिले में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है। यहां पर नीलम नाम की महिला के शरीर के हिस्से काटकर हत्या कर दी गई। महिला के गांव के शख्स शकील ने अपने भाई के साथ मिलकर महिला के हाथ, कान और स्तन काट डाले।

आरोपी उसका पैर भी काटने जा रहे थे, लेकिन किसी की आहट सुनकर दोनों वहां से भाग निकले। महिला को ढूंढकर इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन ज्यादा खून बह जाने से रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी शकील और उसके भाई मोहम्मद जुद्दीन को गिरफ्तार किया है। घटना शनिवार को पीरपैंती गांव में हुई।

बर्बरता की पूरी कहानी जानने से पहले पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

मां ने लहूलुहान हालत में बेटे को सुनाई आपबीती
महिला के बेटे कुंदन ने बताया कि वह अपनी मां को लेकर साइकिल से ​पीरपैंती बाजार गया था। घर लौटते हुए सिंघिया पुल से कुछ दूर मां को उतारकर वह बासा में रुक गया। मां पैदल ही घर जाने लगी। उसी समय शकील और जुद्दीन ने वारदात को अंजाम दिया।

उधर से गुजर रहे एक राहगीर ने महिला का चीखना-कराहना सुनकर महिला के पति अशोक यादव को फोन किया। पति ने बेटे को जानकारी दी। जब बेटा मां के पास पहुंचा तो मां खून से लथपथ दिखी। इसी हालत में मां ने बेटे को बताया कि पीरपैंती बाजार के शकील ने अपने साथी के साथ मिलकर धारदार हथियार से मेरे अंग काट दिए हैं और किसी को आता देख दोनों वहां से भाग निकले हैं।

पुलिस का कहना है कि पैसों के लेन-देन में नीलम की हत्या हुई है।
पुलिस का कहना है कि पैसों के लेन-देन में नीलम की हत्या हुई है।

पुलिस ने बरामद किया हथियार
पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। आरोपियों ने मुर्गी काटने वाले चॉपर से महिला के अंग काटे थे। पुलिस ने आरोपियों के घर से और भी हथियार बरामद किए हैं। घटनास्थल से एक की चप्पल और गमछा, टूटी चूड़ियां और खून से सनी मिट्टी भी मिली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

महिला ने मरने से पहले अपने बेटे कुंदन को घटना के बारे में जानकारी दी।
महिला ने मरने से पहले अपने बेटे कुंदन को घटना के बारे में जानकारी दी।

दुकान पर आने से रोका तो मारकर बदला लिया
मृतका के पति अशोक यादव ने बताया कि वे किराने की दुकान चलाते हैं। उनकी पत्नी नीलम भी दुकान में बैठती थी। मोहम्मद शकील बिना किसी काम के अक्सर उसकी दुकान पर आता था। एक दिन पत्नी ने उसे कहा कि तुम्हारा चरित्र खराब है, इसलिए अब दुकान पर मत आना।

अशोक ने बताया कि शकील ने बात मानकर दुकान पर आना तो बंद कर दिया, लेकिन इस बात को उसने दिल में बैठा लिया। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर शकील खेती करता था। वहीं पर हमारा खेत भी है।

पैसे के लेन-देन को लेकर था विवाद: पुलिस
SDO और SDPO ने बताया कि पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। इसी को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। SSP बाबूराम ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि महिला ने आरोपी से कुछ पैसे उधार लिए थे। पैसे लौटाने को लेकर एक महीने पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। शनिवार को इसी को लेकर आरोपियों ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

नीलम ने शकील को दुकान पर आने से मना किया था। वो इसी बात से नाराज था। - अशोक यादव, नीलम के पति
नीलम ने शकील को दुकान पर आने से मना किया था। वो इसी बात से नाराज था। - अशोक यादव, नीलम के पति
आरोपियों ने नीलम के हाथ-कान और स्तन काट दिए। ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।
आरोपियों ने नीलम के हाथ-कान और स्तन काट दिए। ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।