पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Names Of Five More Businessmen Exposed In Drug Trade, Informant Rose; Police Is Searching For Half A Dozen Including Adarsh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:नशे के कारोबार में हुआ पांच और धंधेबाजों के नाम का खुलासा, मुखबिर गुलाब; आदर्श समेत आधा दर्जन को खोज रही है पुलिस

भागलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तार पिता और पुत्री से पूछताछ में हुआ पूरे नेटवर्क का खुलासा
  • आदर्श चौधरी के साथ लड़कों की टीम करती है ब्राउन शुगर सप्लाई

इशाकचक पुलिस ने नशे का कारोबार के फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंक की जांच शुरू कर दी है। कफ सीरप, ब्राउन शुगर, नशीला टैबलेट के साथ गिरफ्तार पिता-पुत्री के बयान पर पुलिस ने 5 धंधेबाजों का पता लगाया है। ये धंधेबाज सुरखीकल निवासी आदर्श चौधरी की टीम के हैं और शहर में घूम-घूम कर ब्राउन शुगर बेचते हैं। पुलिस सबको खोज रही है। ये लोग तिलकामांझी, इशाकचक, बरारी इलाके के बताए जाते हैं। पुलिस अभी उनके नाम का खुलासा नहीं कर रही है।

पुलिस को आदर्श चौधरी के साथ-साथ बरहपुरा के प्राणवती लेन निवासी मो. गुलाब की भी तलाश है। आदर्श चौधरी के घर से पुलिस ने एक किलो ब्राउन शुगर बरामद किया था। शहर में ब्राउन शुगर का सबसे बड़ा सप्लायर आदर्श चौधरी है। हालांकि छापेमारी से पहले वह फरार हो गया था। जांच में यह पता चला है कि शहर में ब्राउन शुगर की खेप नॉर्थ-इस्ट और बंगाल से लाई जाती है। बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद कफ सीरप, स्मैक, ब्राउन शुगर, नशीला टैबलेट की तस्करी बढ़ गई है। नशेड़ी इन्हें शराब के विकल्प के रूप में उपयोग करते हैं।

जब्त ब्राउन शुगर की कोलकाता-पटना में होगी जांच, ताकि सजा दिलाने में हो आसानी

भागलपुर पुलिस द्वारा जब्त ब्राउन शुगर को जांच के लिए विधि-विज्ञान प्रयोगशाला पटना और कस्टम हाउस रसायन प्रयोगशाला कोलकाता भेजा जाएगा। दोनों संस्थानों की जांच रिपोर्ट का केस में आईओ उल्लेख करेंगे, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

300 रुपए प्रति पुड़िया बेचता था ब्राउन शुगर, 2 युवक गिरफ्तार

जोगसर पुलिस ने दीपनगर में 5 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गोलाघाट के 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़ाए युवकों में मोनू कुमार और रोहित कुमार शामिल हैं। दोनों के पास के 5 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुआ है। मामले में जोगसर थाने के दारोगा चंद्रदीप कुमार ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पूछताछ में युवकों ने बताया िक बाइक से घूम-घूम कर दीपनगर में 300 रुपए प्रति पुड़िया ब्राउन शुगर बेचते थे। युवकों ने पुलिस को जानकारी दी है कि वे लोग ब्राउन शुगर कहां से लाते हैं। पुलिस उसकी जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें