पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:एनडीए ने बिहार काे बीमारू राज्य की श्रेणी से निकाला

भागलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीएम माेदी की चुनावी सभा काे लेकर फडणवीस ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी की 23 अक्टूबर काे हवाई अड्डा मैदान में हाेनेवाली चुनावी सभा काे लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने रविवार काे एक हाेटल में भाजपा व जदयू के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्हाेंने सभा स्थल का भी जायजा लिया। कहा गया कि पीएम की सभा में 25 हजार लाेग आएंगे।

फडणवीस ने कहा कि लालू प्रसाद के कार्यकाल के बाद बिहार के विधि व्यवस्था में सुधार हुआ है। केंद्र व राज्य सरकार की ओर से प्रवासी मजदूराें के लिए हुई पहल अहम हैं। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस और राजद ने मिलकर बिहार काे बीमारू राज्य की श्रेणी में ला दिया था। जिसे एनडीए सरकार ने बाहर निकाला है। उन्हाेंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता काेराेना के प्राेटाेकाॅल का काे ध्यान रखते हुए चुनाव में पार्टी के लिए काम करें।

पीएम की रैली में किसी भी तरह की गलती न हाे, इसका सभी काे ध्यान रखना है। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सत्या कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार, प्रदेश महामंत्री सुशील चाैधरी, विधान पार्षद दिलीप जायसवाल, चुनाव प्रभारी अनंत ओझा, जिलाध्यक्ष राेहित पांडेय, जदयू जिलाध्यक्ष डाॅ. विजय कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव, अर्जुन साह, भाजपा से हरिवंश मणि सिंह, नरेश चंद्र मिश्र, राेशन सिंह समेत अन्य माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें