पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:20 फरवरी तक चालू हो जाएगा सैंडिस में नेहरू स्मारक और ओपन एअर थियेटर

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सैंडिस में निरीक्षण करते डीएम सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी नितिशा गुड़िया। - Dainik Bhaskar
सैंडिस में निरीक्षण करते डीएम सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी नितिशा गुड़िया।
  • 26 जनवरी को शाम में नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम
  • डीएम सुब्रत कुमार सेन व एसएसपी निताशा गुड़िया ने किया सैंडिस में निरीक्षण

सैंडिस कंपाउंड में चल रहे स्मार्ट सिटी का काम को देखने गुरुवार दोपहर 3 बजे डीएम सुब्रत कुमार सेन पहुंचे। उन्होंने आधे घंटे के निरीक्षण में डिजाइन की काॅपी देखकर ठेका एजेंसी से जानकारी ली। उन्हाेंने एजेंसी से कहा, जो काम 70-80% हो चुका है, उसमें भी तेजी लाएं। ठेका एजेंसी सिंघल एजेंसी के लाइजन अधिकारी अमूल्य दास ने डीएम काे भराेसा दिया। उन्होंने कहा, 20 फरवरी तक नेहरू स्मारक व ओपन एअर थियेटर चालू करने लायक होगा।
डीएम बोले- मेन गेट का डिजाइन अच्छा है, तेजी से काम करें। एजेंसी ने कहा, इसके लिए 20 पेड़ों की कटाई होगी। वन विभाग से परमिशन मांगी है।

एजेंसी को गुणवत्तायुक्त काम करने को कहा
डीएम ने बताया-एजेंसी को काम तेज व गुणवत्तायुक्त करने कहा है। एनअाईटी से मैटेरियल की जांच रिपाेर्ट के सवाल पर कहा, जानकारी नहीं है। बाद में बता देंगे। उन्होंने वाॅक वे, ओपन स्टेडियम, जिम, चिल्ड्रन पार्क, खेल मैदान को भी देखा। मौके पर डीडीसी सुनील कुमार, एसडीओ आशीष नारायण भी मौजूद थे।

गणतंत्र दिवस के लिए 24 काे होगी फुल ड्रेस रिहर्सल
26 जनवरी पर सैंडिस में हाेने वाले मुख्य समाराेह की तैयारी का जायजा डीएम ने लिया। परेड रिहर्सल देखा। कोरोना गाइडलाइन के पालन का निर्देश दिया। इस बार झांकी नहीं निकलेगी। 26 को सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे। बताया, 24 जनवरी की सुबह 8 से 10 बजे तक सैंडिस में फुल ड्रेस रिहर्सल होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें