पुलिस को मिली कामयाबी:गोलीकांड में कुख्यात सूरज साथी संग गिरफ्तार

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

8 दिसंबर को सुरखीकल के आदर्श कॉलोनी निवासी विनीत कुमार उर्फ डब्बू पर हुए गोलीबारी मामले में बरारी पुलिस ने कुख्यात सूरज तांती और उसके दोस्त पीयूष तांती को गिरफ्तार किया है। दोनों केस के नामजद आरोपी हैं। इस केस के दर्ज कराने के चार दिन बाद डब्बू का नाम राजेश साह उर्फ विक्टर की हत्या में आया था। अब पुलिस डब्बू को भी खोज रही है। वह विक्टर हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। बरारी पुलिस ने सूरज और उसके साथी को सुरखीकल इलाके से गिरफ्तार किया। डब्बू की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया था कि 8 दिसंबर की सुबह वह घर के बाहर किसी से बात कर रहा था।

इसी दौरान बाइक से सूरज तांती और पीयूष तांती आए और दो गोली चलाई थी। जिसमें डब्बू बाल-बाल बच गया था। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किए थे। 4 नवंबर 2019 की रात अपराधियों ने उर्दू बाजार में केंद्रीय काली पूजा महासमिति के महासचिव चिरंजीवी यादव उर्फ धूरी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। धूरी को गोली मारने में शूटर जिशान के साथ सूरज तांती भी शामिल था।

दो साल पहले मायागंज अस्पताल के पास पुलिसकर्मियों को दांत काटकर हिरासत से भाग गया था सूरज
3 अक्टूबर 2019 को मायागंज अस्पताल के पास सूरज तांती ने बरारी थाने के जमादार राम प्रवेश यादव और होमगार्ड जवान लक्ष्मी यादव के साथ मारपीट कर पुलिसकर्मियों को दांत काट लिया था अौर हिरासत से फरार हो गया था। इस मामले में बरारी थाने में सूरज के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। पुलिस ने सूरज का हथियार जब्त कर लिया था।

14 जुलाई 2019 की रात सरकारी बस स्टैंड में अपराधियों ने पीएचईडी कर्मी गौतम यादव की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में भी सूरज तांती अौर उसका भाई फंटूश तांती भी शामिल था। गिरफ्तार आरोपी सुबोध पासवान ने सूरज अौर फंटूश के नाम का खुलासा पूछताछ में किया था।

खबरें और भी हैं...