मिली मंजूरी:अब भागलपुर और दुमका के बीच बिजली से चलेगी ट्रेन

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली से चलने वाली पहली ट्रेन होगी कविगुरु एक्सप्रेस। - Dainik Bhaskar
बिजली से चलने वाली पहली ट्रेन होगी कविगुरु एक्सप्रेस।

भागलपुर-मंदार हिल और दुमका रेलखंड पर जल्द ही बिजली से ट्रेन दौड़ेगी। सीआरएस ने इसकी मंजूरी दी है। इस ट्रैक पर बिजली से चलने वाली पहली ट्रेन कविगुरु एक्सप्रेस होगी। यह भागलपुर के रास्ते हावड़ा-जमालपुर के बीच रोजाना चलती है। पिछले माह सीआरएस एएम चौधरी ने निरीक्षण कर रिपोर्ट दी थी।

इधर, गुरुवार को कई ट्रेनें देरी से भागलपुर पहुंची। आनंद विहार जाने वाली गरीब रथ गुरुवार को 4.35 मिनट देर से खुली। ट्रेन शाम को आई और 6.15 बजे खुली। आनंद विहार से आने में देरी के चलते ट्रेन-04411 गरीब रथ भागलपुर से शाम 6.15 बजे रवाना हुई।

यूपी में ट्रैक पर गड़बड़ी से हुई देरी
प्रयागराज व पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के बीच डाउन ट्रैक पर बुधवार को मालगाड़ी के 8 कंटेनर बेपटरी होने से गरीब रथ तय समय से 7.16 घंटे देर से शाम 5.16 बजे भागलपुर पहुंची। यह सुबह 10.55 बजे भागलपुर पहुंचती है। सूरत एक्सप्रेस पौने दो घंटेे देर से चली।

यह ट्रेन तय समय से 1.50 घंटे देरी से गुरुवार सुबह 8.35 बजे खुली। इसका भागलपुर से रवाना होने का समय सुबह 6.45 बजे है। सूरत से यह ट्रेन बुधवार को तय समय से 6.51 घंटे देरी से रात 1.26 बजे भागलपुर पहुंची। यह शाम 6.35 बजे भागलपुर पहुंचती है।

खबरें और भी हैं...