सृजन घाेटाले मामले में हुई सुनवाई:अब अपर समाहर्ता करेंगे सृजन घाेटाले व अन्य मामलाें की जांच

भागलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सृजन घाेटाले सहित विभिन्न विभागीय मामलाें की जांच की सुनवाई अब अपर समाहर्ता करेंगे। - Dainik Bhaskar
सृजन घाेटाले सहित विभिन्न विभागीय मामलाें की जांच की सुनवाई अब अपर समाहर्ता करेंगे।

सृजन घाेटाले सहित विभिन्न विभागीय मामलाें की जांच की सुनवाई अब अपर समाहर्ता करेंगे। अभी तक ऐसे मामलाें की जांच की सुनवाई भी जिला लाेक शिकायत निवारण पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह कर रहे थे। सरकार ने निर्देश दिया है कि जिला लाेक शिकायत निवारण पदाधिकारी काे लाेक शिकायत से जुड़े मामलाें के इतर दूसरे मामलाें की जांच का प्रभार नहीं दिया जाए। इसकाे देखते हुए डीएम सुब्रत कुमार सेन ने विभागीय जांच की सुनवाई का जिम्मा अपर समाहर्ता काे दिया।

हालांकि यह व्यवस्था बदलने से पहले शनिवार काे सृजन घाेटाले में तीन कर्मियाें पर चल रही विभागीय कार्यवाही की जांच की सुनवाई जिला लाेक शिकायत निवारण पदाधिकारी ने ही की। जिला भूअर्जन कार्यालय के तत्कालीन नाजिर राकेश झा सुनवाई में उपस्थित थे। प्रस्तुतीकरण पदाधिकारी के प्रतिनिधि उपस्थित हुए और बिंदुवार मंतव्य की रिपाेर्ट दी।

जिला नजारत के तत्कालीन नाजिर ओम कुमार श्रीवास्तव और डीपीआरओ कार्यालय के तत्कालीन लिपिक अरुण कुमार भी अनुपस्थित रहे। डीएम ने इसके बाद जिला लाेक शिकायत निवारण पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह काे विभागीय मामलाें की जांच की सुनवाई से मुक्त कर इसकी जिम्मेदारी अपर समाहर्ता काे दी। अब अपर समाहर्ता सृजन घाेटाले के संबंधित मामले की जांच की सुनवाई की अगली तिथि तय करेंगे।

खबरें और भी हैं...