पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:पैसा देकर प्रतिनियुक्त हो रहे अफसर अपराध पर नहीं लग पा रहे लगाम : बुलो

भागलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व सांसद ने कहा- नवगछिया सहित पूरे प्रदेश में हत्या, लूट, अपहरण, फिरौती की घटनाएं बढ़ीं

नवगछिया सहित पूरे बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। अपराधियों पर अंकुश लगाने में पैसा देकर प्रतिनियुक्त किए गए अफसर पूरी तरह विफल साबित हो रहे हैं। पूरे बिहार में हत्या, लूट, अपहरण, फिरौती की घटनाएं बढ़ी हैं। फिरौती के लिए अपराधी निर्दोष लोगों की हत्या कर छुट्टा घूम रहे हैं। उक्त बातें पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने बिहपुर के डाक बंगला में प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि बिहपुर के थोक किराना व्यवसायी पप्पू पंडित की हत्या इसका एक उदाहरण है। पूर्व सांसद ने कहा कि जिस दिन बिहपुर में व्यवसायी पप्पू पंडित की हत्या हुई थी उसी दिन बांका में दो व सीतामढ़ी में एक व्यवसायी की हत्या अपराधियों ने की थी।

राज्य सरकार अपराध को रोकने में पूरी तरह विफल है। ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। इस परिस्थितियों में उन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इससे पहले पूर्व सांसद व्यवसायी पप्पू पंडित के घर गए और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी को लेकर अधिकारियों से बात की है। उन्होंने बाजार के व्यवसायियों से कहा कि निर्भीक होकर व्यवसाय करें। डरने की जरूरत नहीं है पूरा राजद परिवार आप लोगों के साथ है। मौके पर जिलाध्यक्ष अलख निरंजन पासवान, नंदू यादव, मुस्की भगत आदि मौजूद थे। व्यवसायी पप्पू पंडित की हत्या के बाद अपराधियों द्वारा फोन कर कई व्यवसायी से फिरौती मांगने पर उनमें दहशत है। व्यवसायियों ने पूर्व सांसद बुलो मंडल से कहा कि बिहपुर में डीएसपी पद सृजित है, लेकिन अब तक प्रतिनियुक्ति नहीं हुई है। बुलो मंडल ने कहा कि डीएसपी की प्रतिनियुक्ति को लेकर मैंने डीजीपी से बात की है। डीजीपी ने बताया कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। उन्होंने फाइल देखकर एक सप्ताह में जानकारी देने की बात कही है। वहीं पुलिस पिकेट में बीएमपी जवान की प्रतिनियुक्ति के लिए एसपी से बात करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें