अपोलो अस्पताल:डोर-ही-डोर में एक लाख की नकद खरीदारी पर मिलेगा एक सोने का सिक्का

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्वामी विवेकानंद रोड स्थित अपोलो अस्पताल के सामने घर को सुंदर एवं मजबूती प्रदान करने के लिए शहर का एक अनोखा प्रतिष्ठान है डोर ही डोर। जहां से होलसेल रेट पर अपने घर के लिए दरवाजे, खिड़की, शीशा, स्टील विंडो आदि खरीद कर आशियाने को एक अलग खूबसूरती प्रदान कर सकते हैं।

ही डोर के प्रोपराइटर सौरभ शर्मा ने बताया कि हमारे यहां दरवाजे की सबसे बेहतरीन क्वालिटी यूपीवीसी, पीवीसी, लैमिनेट डोर एमडीएफ डोर एल्युमिनियम सेक्शन का डोर एवं खिड़की उपलब्ध है। जो अच्छी क्वालिटी के मशीन के द्वारा तैयार की जाती है। उन्होंने बताया कि हमारे यहां जैन पीवीसी, जेजे टाटा सेक्शन, पलास्ट वन, यूपीवीसी एवं प्रॉमिनेंस जैसी नामी-गिरामी कंपनी का सीएनएफ़ है। साथ ही यहां घर के लिए मॉडलर किचन एवं स्टील रेलिंग का भी काम किया जाता है। धनतेरस, दीपावली एवं छठ पूजा के उपलक्ष्य पर एक लाख की नगद खरीद पर एक सोने का सिक्का भी उपहार में दिया जाएगा।

लकी ड्रॉ के आधार पर भाग्यशाली विजेताओं का किया जाएगा चयन
पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी के बाद वहां रखे क्यूआर कोड को स्कैन करें या दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल करें। इससे आपके मैसेज बॉक्स में एक लिंक प्राप्त होगा। इस लिंक को क्लिक करने पर एक फार्म खुलेगा। इस फार्म में जरूरी जानकारी को भरें और सबमिट कर दें। भरे गए फार्म में से लकी ड्रॉ के आधार पर भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया जाएगा। विजेताओं को दैनिक भास्कर द्वारा फ्रिज, वाशिंग मशीन व अन्य आकर्षक उपहार दिये जाएंगे। यह उत्सव 28 सितंबर से 10 नवंबर तक चलेगा।

खबरें और भी हैं...