पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:दहेज में एक लाख नहीं दिये ताे साला और पत्नी काे चाकू घाेंपा; आरोपी को खोज रही पुलिस

भागलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जगदीशपुर प्रखंड के जमुनियां गांव में रविवार सुबह एक लाख रुपए दहेज न देने पर सनकी युवक पवन मंडल ने अपनी पत्नी संगीता और साला राकेश को चाकू घोंप कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया और फरार हो गया। जख्मी राकेश मंडल और संगीता देवी का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। राकेश के पेट में चाकू घोंपे जाने से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि संगीता का हाथ जख्मी हुआ है। पुलिस आरोपी पवन मंडल को खोज रही है।

संगीता देवी ने बताया कि 2017 में उसकी शादी जमुनियां गांव के पवन मंडल से हुई थी। शादी के बाद एक लाख रुपए दहेज की मांग को लेकर पति, सास-ससुर और ननद ससुराल में प्रताड़ित करते हैं। पैसों की मांग को लेकर अक्सर उसका पति मारपीट करता है।

शनिवार को भी मारपीट की थी। रविवार सुबह में शाहकुंड के सतपरिया गांव से उसका भाई राकेश मंडल, मां कांति देवी, मौसी व अन्य परिजन पवन और उसके परिजनों को समझाने उसकी ससुराल जमुनियां आए। उसका भाई राकेश बहनाेई काे समझा रहा था कि अचानक उसे पति ने चाकू से हमला कर दिया। दो बार पेट में चाकू घोंप दिया। वह भाई को बचाने दौड़ी ताे उसे भी जख्मी कर दिया। मौसी शोभा देवी को भी पीट दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें