पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समीक्षा बैठक में दिये निर्देश:अगले माह से सुपर स्पेशियलिटी में न्यूराे ओपीडी करें शुरू- चाैबे

भागलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य काे समीक्षा बैठक में दिये निर्देश
  • मंत्री ने कहा कि इसके लिए अलग ब्लाॅक बना दीजिए और विभाग चालू कर दीजिए

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चाैबे ने अफसराें से कहा है कि मई से सुपर स्पेशियलिटी हाॅस्पिटल में न्यूराे विभाग का ओपीडी शुरू करें। उन्हाेंने सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के दाैरान मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. हेमंत कुमार सिन्हा काे इसके लिए निर्देश दिया। उन्हें इंजीनियराें ने बताया कि अभी बिजली, सीवर व अन्य विभागाें के कार्य बाकी हैं। इस पर मंत्री ने कहा कि इसके लिए अलग ब्लाॅक बना दीजिए और विभाग चालू कर दीजिए।

अगस्त में हर हाल में बाकी विभागाें का ओपीडी शुरू करें। इस पर प्राचार्य ने कहा है कि सरकार काे पत्र लिखकर डाॅक्टर की नियुक्ति के लिए मांग करेंगे। हालांकि मंत्री ने यह भी कहा कि अस्पताल में एक न्यूराे सर्जन ताे है ही, तत्काल उनसे ही काम लीजिए। मंत्री ने सीएस डाॅ. उमेश शर्मा से कहा कि काेराेना जांच व इलाज में किसी भी तरह की ढिलाई न हाे। लापरवाही से ही काेराेना के मामले बढ़े हैं। केंद्र सरकार ने राज्याें से टेस्टिंग, ट्रैकिंग व ट्रीटमेंट पर अधिक फाेकस करने की अपील की है। बैठक के बाद मंत्री अपने पैतृक गांव डीह दरियापुर स्थित एक धार्मिक आयाेजन में भाग लेने चले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें