पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

40 से अधिक फीडर की बिजली प्रभावित:लाइन मेंटेनेंस की खुली पोल, आंधी-बारिश के 19 घंटे बाद कई इलाकाें काे मिली बिजली

भागलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार की शाम आई आंधी और बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में 19 घंटे के बाद मंगलवार दाेपहर एक बजे बिजली आई। रातभर कई इलाकों में बिजली नहीं आई। कहीं तार गिर गए तो कहीं पेड़ की टहनी। कहीं पोल गिरा तो कहीं इंसुलेटर खराब हो गया।

जवारीपुर इलाके में रातभर बिजली नहीं रही। डीएम कोठी के पास पोल, तार और पेड़ की टहनी को हटाया गया इसके बाद यहां दोपहर में बिजली आई। नाथनगर, यूनिवर्सिटी व चंपानगर फीडरों का भी यही हाल रहा। हालांकि यहां देर रात में बिजली सप्लाई दूसरे जगह से जोड़ कर की गयी। लेकिन सुबह होते ही काम करने को लेकर बिजली में कटौती की गई। दर्जन भर से ज्यादा जगहों पर तार टूट कर गिर गए। ट्रांसफॉर्मर का इंसुलेटर पंक्चर हुआ। मेन लाइन में फॉल्ट आ गया।

तार पर गिरी पेड़ की टहनी

सोमवार की रात में अलीगंज, नाथनगर, टीटीसी, मायागंज, बरारी, सिविल सर्जन, मोजाहिदपुर, भीखनपुर और जेल उपकेंद्र को घंटों बंद कर दिया गया। इससे संचालित होने वाले 40 से अधिक फीडर बंद रहे। आंधी और बारिश में मारवाड़ी कॉलेज के पास हाईटेंशन तार गिर गया, जिससे नाथनगर पीएसएस के सभी फीडर बंद रहे। डीएम कोठी के पास भी तार गिरने से बत्ती गुल रही। घंटाघर के पास भी तार पर पेड़ की टहनी तार पर गिरने से बत्ती गुल रही। आंधी व आयी बारिश ने बिजली कंपनी के लाइन मेंटेनेंस की पोल खोल दी। मेंटेनेंस पर लाखों खर्च के बाद भी यह आंधी-बारिश को बर्दाश्त नहीं कर सकी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें