पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बढ़ रहा संक्रमण:तीन डाॅक्टर समेत 419 हुए पाॅजिटिव काेराेना से जिले के 11 लाेगाें की माैत

भागलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेशन में मुम्बई से पहुंची ट्रेन के यात्री बिना कोरोना जांच के ही बाहर निकल गए। इससे जिले में कोरोना संक्रमण और बढ़ने का खतरा है। - Dainik Bhaskar
स्टेशन में मुम्बई से पहुंची ट्रेन के यात्री बिना कोरोना जांच के ही बाहर निकल गए। इससे जिले में कोरोना संक्रमण और बढ़ने का खतरा है।
  • नए मरीजाें में 289 शहरी इलाकों के, 390 स्वस्थ भी हुए, रिकवरी रेट 81.11%

जिले में मंगलवार को काेराेना के 419 मरीज मिले। इनमें 289 मरीज शहरी इलाकों के हैं। 390 कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए। जिले में कोरोना के कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 20,721 पर अब पहुंच गया। अब तक 16,807 कोरोना मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

मंगलवार को जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 3,703 पर पहुंच गयी तो जिले में कोरोना से ठीक होने की दर बढ़कर 81.11 प्रतिशत पर पहुंच गयी। सिविल सर्जन डॉ. उमेश शर्मा ने बताया कि मंगलवार 3 चिकित्सक, कमिश्नरी कार्यालय के 1 कर्मचारी समेत जिले में कोरोना के 419 नये मामले पाये गये। मायागंज अस्पताल में 28 साल का डॉक्टर, तीन स्टॉफ नर्स व दाे स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। तिलकामांझी में 79 साल के डॉक्टर, बड़ी खंजरपुर में 50 साल का डॉक्टर और कमिश्नर कार्यालय में तैनात 37 साल का कर्मचारी कोरोना का शिकार हुआ है।

तिलकामांझी में 31 कोरोना संक्रमित निकले

तिलकामांझी में 31 जबकि आदमपुर में 17 मरीज मिले हैं। इशाकचक, भीखनपुर व मिरजान में में 13-13 मरीज मिले। मुंदीचक व खंजरपुर में सात-सात को कोरोना हुआ है। रेलवे स्टेशन पर पांच मरीज मिले। जोगसर, सुरखीकल, मानिक सरकार व बूढ़ानाथ में चार-चार मरीज मिले हैं।

सुरखीकल, अकबरनगर, सुल्तानगंज, कहलगांव, सजाैर, नवगछिया और गंगटी के संक्रमित मरीजाें की गई जान

पिछले 24 घंटे में काेराेना से जिले के 11 लाेगाें की माैत हाे गयी। मेडिकल काॅलेज अस्पताल में पिछले 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत हुई। इनमें 9 भागलपुर जिले और एक-एक बांका व मुंगेर के मरीज थे। वहीं एनटीपीसी के दो कर्मचारियों 31 वर्षीय रंजय गांगुली और 50 वर्षीय एसएस पंडित की भी काेराेना से माैत हाे गई। मेडिकल कॉलेज प्रशासन की रिपोर्ट के मुताबिक, शहर के सुरखीकल के 84 साल की कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत शाम 5 बजे हो गयी। उन्हें 28 अप्रैल को मेडिसिन के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। अकबनगर की 35 साल की महिला को एक मई को इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की सुबह दस बजे उसकी माैत हाे गयी।

सुल्तानगंज के संक्रमित को 24 अप्रैल को मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जिनकी तीन मई की रात साढ़े नौ बजे मौत हो गयी। सुल्तानगंज के ही गोलीगारा निवासी 46 साल के मरीज काे दो मई को सर्जरी कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। जिसकी मंगलवार दोपहर 12 बजे मौत हो गयी। कहलगांव के 45 वर्षीय युवक को एक मई को सर्जरी कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया था। जिसकी तीन मई की शाम 5:20 बजे उसकी मौत हाे गई। सजौर के मोहद्दीपुर निवासी 54 साल के मरीज काे एक मई को आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

चार मई को दोपहर बाद 2:10 बजे उसकी मौत हो गयी। बाराहाट के 40 साल के युवक को 26 अप्रैल को हड्डी रोग में बने कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की सुबह साढ़े सात बजे उसकी दौरान मौत हो गयी। नवगछिया की 55 साल की महिला को एक मई को मेडिसिन कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की सुबह सवा छह बजे उसकी मौत हो गयी। गंगटी के 76 साल के बुजुर्ग को एक मई को मेडिसिन कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उसकी मौत हो गयी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें