पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जद्दोजहद:पार्षद पति समेत 5 आरोपियों की गिरफ्तारी वारंट के लिए पुलिस ने कोर्ट में दी अर्जी

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

21 अगस्त को मौलानाचक के बड़ी महल के पास जमीन कारोबारी इमरान उर्फ कल्लू पर कातिलाना हमले के मामले में मोजाहिदपुर पुलिस ने पार्षद पति समेत पांच आरोपियों का गिरफ्तारी वारंट जारी करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। 2 माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी इस मामले में अब तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

मामले में जख्मी कल्लू के बयान पर अपराधी रहमत कुरैशी, पासा उर्फ बादशाह, आफताब, सद्दाम और पार्षद पति साबिर के खिलाफ मोजाहिदपुर थाने में केस दर्ज कराया था। मोजाहिदपुर पुलिस की ओर से कोर्ट में दी गई अर्जी में जिक्र है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई बार उनके घर व अन्य ठिकानों पर छापेमारी की गई। लेकिन एक भी आरोपी पकड़े नहीं गए।

इस कारण से उक्त पांचों आरोपी के खिलाफ वारंट निर्गत किया जाए। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से कल्लू लगातार पुलिस प्रशासन से जान-माल रक्षा की गुहार लगा चुका है। लेकिन उसके एक भी आवेदन पर पुलिस प्रशासन ने गंभीरता नहीं दिखाई। पुलिस को एक भी आरोपी नहीं मिल रहे हैं, जबकि पार्षद पति साबिर लगातार अपना वीडियो बयान सोशल मीडिया में जारी कर रहा है। कल्लू पर हमले के बाद अपराधी रहमत और पासा ने फोन कर मीट व्यवसायी मुन्ना कुरैशी से दो लाख रंगदारी मांगी थी, ताकि मुकदमे का खर्च निकल सके।

हमले में एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से मौलानाचक में गैंगवार की आशंका प्रबल हो गई है। पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। वारदात के तुरंत बाद जब मीट व्यवसायी मुन्ना कुरैशी को फोन कर रहमत और पासा ने डिमांड किया था तो पुलिस ने इस पर ध्यान भी नहीं दिया। भय से पीड़ित मुन्ना ने भी केस दर्ज नहीं कराया था। कल्लू का कहना है कि हमलावर उसे दोबारा टारगेट कर सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें