पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:आईसीयू में बाहर का खाना देख भड़के प्रधान सचिव, मायागंज अस्पताल के अधीक्षक हटाए गए

भागलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • भागलपुर में 24 घंटे के अंदर कोरोना से दो और लोगों की हो गई मौत, चार दिनों में ही सात की गई जान

भागलपुर में कोरोना से 24 घंटे के अंदर दो और लोगों की मौत हो गई। दोनों की मौत मायागंज अस्पताल के आईसीयू में हुई है। इसके अलावा आईसीयू में खंजरपुर के एक और मरीज की माैत हो गई। उसकी काेराेना से माैत हुई या किसी अन्य कारण से इसकी पुष्टि नहीं हाे पाई है। बुधवार काे जिले में 82 नए संक्रमित मिले। इनमें छह डॉक्टर भी शामिल हैं। उधर, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत काेराेना के बढ़ते संक्रमण काे लेकर हालात की जानकारी लेने यहां पहुंचे थे। उन्हाेंने अधिकारियाें के साथ बैठक की और मेडिकल काॅलेज अस्पताल पहुंचे।

जब वह आईसीयू में गए ताे वहां मरीज के साथ उनके परिजन भी थे। प्रधान सचिव आईसीयू में मरीजों के पास बाहर से मंगाया खाना देखकर चाैंक गए। मरीजों से इसका कारण पूछा। इस पर मरीजों ने बताया कि डॉक्टर राउंड पर नहीं आते हैं। समय पर खाना-पीना नहीं मिलता है। अटेंडेंट रखकर बाहर से खाने-पीने का सामान मंगाना पड़ता है। जरूरत का सामान भी मरीजों काे नहीं मिलता है। यह सुनकर प्रधान सचिव बोले-हाउ डिस्गस्टिंग! अधीक्षक से प्रधान सचिव ने कहा कि ये व्यवस्था ठीक नहीं है। यह बर्दाश्त नहीं होगा। इसके बाद वे नाराज होकर आईसीयू से बाहर निकले और मीडिया से कहा कि वह यहां की व्यवस्था से खुश नहीं हैं। कुछ देर बाद ही उन्हाेंने अस्पताल अधीक्षक डाॅ. अशाेक कुमार भगत काे पद से हटा दिया। उनकी जगह उपाधीक्षक रहे डाॅ. असीम कुमार दास काे अधीक्षक का प्रभार दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें