पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:कामेश्वर पांडेय हत्याकांड के आरोपी गब्बर की तलाश में लोदीपुर में छापेमारी

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस काे मिली थी सूचना, ससुराल में छिपा है बदमाश, नहीं मिला सुराग

अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय और उनकी घरेलू दाईं रेणु झा की हत्या मामले में पुलिस ने लोदीपुर में छापेमारी की। मामले में एकमात्र आरोपी गब्बर पासवान उर्फ रंधीर फरार चल रहा है। लोदीपुर के पासवान टोला में उसकी ससुराल है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गब्बर ससुराल आया हुआ है। इस सूचना पर तिलकामांझी, बाइपास टोओपी, सबौर, लोदीपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से गब्बर काे पकड़ने के लिए छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला। गब्बर मूल रूप से मुंगेर के घोरघट का रहने वाला है। पुलिस की जांच में गब्बर समेत चार आरोपियों पर केस सत्य पाया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी सह किराएदार गोपाल भारती, राज कुमार सिंह और रवीश कुमार सिंह को पुलिस ने वारदात के बाद तुरंत गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन गब्बर की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

खून के सैंपल की रिपाेर्ट हत्याकांड में हाेगी अहम सबूत
पुलिस ने गोपाल भारती के कमरे से खून के सैंपल लिये थे, जिसे जांच में विधि-विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके भी कपड़े में खून लगा था। कपड़े पर लगे खून के सैंपल को जांच में भेजा गया है। कमरे और कपड़े पर मिला खून कामेश्वर पांडेय और उनकी नौकरानी की है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद यह अकाट्य सबूत माना जाएगा। इस केस में तकनीकी सबूत अहम होगा। हत्या से पहले और हत्या के बाद आरोपियों के बीच आपस में मोबाइल पर बातचीत का डिटेल पुलिस ने अपनी जांच में लाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें