पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेल:दोनों वर्गों में रानीपुर की टीम बनी कबड्‌डी चैंपियन

पीरपैंती11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इशीपुर-बाराहाट के खेल मैदान में रघुनंदन पुस्तकालय की ओर से हुआ टूर्नामेंट का आयोजन

प्रखंड के इशीपुर बाराहाट स्थित रघुनंदन पुस्तकालय की ओर से रविवार को कबड्डी मैच आयोजन किया गया। महिला वर्ग में रानीपुर और धुनियाचक की टीम के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। जिसमें रानीपुर की टीम ने धुनियाचक की टीम को 34 के मुकाबले 31 अंक से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। वहीं पुरुष वर्ग में रानीपुर और कुशापुर के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में रानीपुर की टीम ने 50 अंक हासिल किया।

जबकि कुशापुर की टीम 38 अंक ही अर्जित कर सकी। इस तरह पुरुष वर्ग में भी रानीपुर की टीम ने बाजी मार ली। पुरुष वर्ग में मैन ऑफ द मैच चंदन और महिला वर्ग में मैन ऑफ द मैच प्रियंका कुमारी रहीं। इस मौके पर संस्था की अध्यक्ष नैना शुक्ला, उपाध्यक्ष डॉ इंदु भूषण मिश्र देवेंदु, भारत स्काउट और गाइड के जिला प्रशिक्षक मुकेश आजाद, सचिव बलराम उपाध्याय, मुख्य व्यवस्थापक रणविजय मिश्रा, श्रेया शुक्ला,शुचि शुक्ला,मोती , अभिनंदन यादव, पंकज, योग प्रशिक्षक भावना कुमारी, दीपक कुमार, चंदन राज, खेल प्रशिक्षक अम्बिका मंडल, कमल सिंह, ऋषिकेश कुमार सिंह, ब्रह्मदेव रविदास, जयकुमार सोनी, मो. असलम आदि मौजूद थे।

नवगछिया में योग प्रशिक्षण शिविर शुरू
जिला योगा संघ के तत्वावधान में नवगछिया योगा एकेडमी की ओर से योगा खेल प्रशिक्षण कोर्स का आयोजन रविवार को राजेन्द्र कालोनी में शुरू हुआ। यह छः सप्ताह का सर्टीफिकेट कोर्स होगा। कार्यक्रम का उद्घाटन नवगछिया खेल संघ के अध्यक्ष राम देव प्रसाद यादव ने किया। इस अवसर पर योगा एकेडमी के निदेशक घनश्याम प्रसाद, ताइक्वांडो कोच मणिश्याम कुमार, जेम्स फाइटर, मो नाजिम, विकास आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें