पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:काेराेना जांच की सैंपलिंग में लापरवाही की मिली रिपाेर्ट, अब क्राॅस चेक काे बनी टीम

भागलपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआईओ समेत तीन डाॅक्टर फील्ड में जाकर करेंगे जांच
  • नाै प्रखंडों के अस्पतालाें में एक ही नंबर पर सैकड़ाें लाेगाें की हुई थी सैंपलिंग

जिले के नाै प्रखंडाें के अस्पतालाें में एक ही माेबाइल नंबर पर सैकड़ाें लाेगाें के काेराेना जांच करने के मामले की जांच पूरी हाे चुकी है। जिम्मेदाराें ने सिविल सर्जन डाॅ. विजय कुमार सिंह काे रिपाेर्ट भेज दी है। अब जांच की सच्चाई जानने के लिए एक क्राॅस चेक टीम बनायी गयी है।

इसमें संचारी राेग पदाधिकारी डाॅ. दीनानाथ काे सदर अस्पताल के आसपास से सटे प्रखंडाें की जांच करेंगे। नवगछिया अनुमंडल इलाके के लिए जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डाॅ. मनाेज कुमार चाैधरी और कहलगांव अनुमंडलीय अस्पताल के इलाके के अस्पतालाें की जांच की जिम्मेदारी डाॅ. कुंदन भाई पटेल काे दी गयी है।

दाेनाें रिपाेर्ट के आधार पर निर्णय लिया जाएगा कि दाेषी काैन हैं और उनपर क्या कार्रवाई हाेनी चाहिए। सीएस अपने स्तर से भी रिपाेर्ट का अध्ययन कर रहे हैं।

बता दें कि पीरपैंती, बिहपुर, जगदीशपुर, नारायणपुर, कहलगांव, खरीक, गाेपालपुर, नाथनगर और शाहकुंड में इस तरह का मामला सामने आया है। इससे पहले इस्माइलपुर में भी इस तरह के केस मिले थे। सिविल सर्जन ने बताया कि मामले काे गंभीरता से लिया है, इसी आधार पर जांच टीम के रिपाेर्ट काे भी क्राॅस चेक करवाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें