पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:पीरपैंती में घर लौट रहे युवक को पुरानी रंजिश में गोलियाें से भून डाला

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीरपैंती के अठनिया दियारा में अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

पुरानी रंजिश में एक युवक को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। वारदात पीरपैंती थाना क्षेत्र के अठनिया दियारा के गुरु टोला में मंगलवार रात 7:30 बजे की है। जहां मंडित मंडल के 22 वर्षीय पुत्र राकेश मंडल को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब राकेश मजदूरी कर घर लौट रहा था। इसी बीच घर के पीछे पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उसके सीने में तीन गोलियां मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुन जब हम वहां पहुंचे तो राकेश खून से लथपथ पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी।

इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव के कुछ लोगों के साथ पुरानी रंजिश चल रही है। इसी कारण राकेश की हत्या की गई है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया। इसके बाद शव को पुलिस थाने ले गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन पुरानी रंजिश में हत्या की बात कह रहे हैं। देर रात तक उन्होंने कोई आवेदन नहीं दिया है। फिर भी पुलिस अपने स्तर से अपराधियों का पता लगा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें