पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:पीएम की सभा की तैयारी का लिया जायजा, आज आएगी एसपीजी

भागलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी की हवाई अड्डा में 23 अक्टूबर काे हाेने वाली चुनावी सभा में कितने लाेगाें काे भाग लेने की अनुमति हाेगी, यह निर्वाची पदाधिकारी तय करेंगे। सभा में काेविड-19 से बचाव की गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। अलग से ट्रैफिक प्लान बनाया जाएगा। रविवार काे डीएम प्रणव कुमार व एसएसपी आशीष भारती ने हवाई अड्डा का निरीक्षण किया।

पंडाल के अलावा पूरे कैंपस में कहां-कहां पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी, इसका भी ब्लूप्रिंट तैयार किया। सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने एसपीजी के अधिकारी भागलपुर आएंगे। अफसराें ने बताया कि हवाई अड्डा में चुनावी सभा के लिए आयाेग ने 25 हजार लाेगाें की क्षमता का निर्धारण किया गया है। इसका पालन कराया जाएगा। इधर, नगर निगम ने वहां सफाई का काम शुरू कर दिया है।

रविवार काे 40 मजदूराें काे इसके लिए लगाया गया। एसएसपी ने बताया कि हवाई अड्‌डा में अस्थाई थाना खोला गया है और वहां प्रभारी कौशल भारती की तैनाती कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें