भागलपुर में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस से नोकझोंक:एसडीओ ने बताया- दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार लर कार्रवाई की जाएगी

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले

भागलपुर में अतिक्रमण मुक्त कराने के दौरान भागलपुर स्टेशन चौक के पास अतिक्रमणकारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। हालांकि काफी संख्या में पुलिस बल मुस्तैद रहने के कारण मामले को तुरंत शांत कराया गया। मौके पर भागलपुर कर एसडीओ धनंजय कुमार कोतवाली थाना समेत कई थाना पुलिस पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया गया।

दरअसल पूरा मामला भागलपुर में जाम से निजात दिलाने को लेकर जिला प्रशासन व नगर निगम ने शहरी क्षेत्र में अतिक्रमण मुक्त अभियान के तहत कई जगह बुलडोजर चला रहे हैं और अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है और ये अभियान 12 मई से 15 मई तक चलेगा।

वहीं भागलपुर के एसडीओ ने बताया कि कई बार अतिक्रमण हटाया गया था लेकिन पुनः फिर से लगाया लिया गया था जिसको अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है और स्टेशन चौक पर अतिक्रमण मुक्त कराने के दौरान नोकझोंक हुई।

वहीं एसडीओ ने बताया कि पथराव नहीं किया गया है लेकिन आसपास के दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार लर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जितने भी दुकानदारों को अतिक्रमण खाली कराया गया है सभी को वेडिंग जॉन में दुकान मुहैया कराया जाएगा।