अच्छी खबर / विक्रेताओं ने घर-घर अखबार पहुंचाकर साबित किया... इसे छूने या पढ़ने से काेराेना नहीं फैलता, बल्कि संकट की इस घड़ी में प्रामाणिक खबरें मिलती हैं

अखबार पहुंचाने निकले राम प्रकाश यादव, माेहम्मद जुम्मन, फंटुस, राजीव राय व राजू दास। अखबार पहुंचाने निकले राम प्रकाश यादव, माेहम्मद जुम्मन, फंटुस, राजीव राय व राजू दास।
X
अखबार पहुंचाने निकले राम प्रकाश यादव, माेहम्मद जुम्मन, फंटुस, राजीव राय व राजू दास।अखबार पहुंचाने निकले राम प्रकाश यादव, माेहम्मद जुम्मन, फंटुस, राजीव राय व राजू दास।

  • अखबार बंद होने की सोशल मीडिया पर फैलाई गई बात काे एसडीओ मुकेश कुमार ने अफवाह बताया है
  •  उन्होंने गुरुवार काे कहा कि अखबार पूरी तरह से सुरक्षित है, आप निश्चिंत होकर पढ़े, कोरोना वायरस से अखबार का कोई लेना-देना नहीं है

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 03:41 AM IST

भागलपुर. घबराएं नहीं, अखबार के प्रकाशन से लेकर वितरण तक में सुरक्षा के मानकों का पालन किया जा रहा है। हमारे जांबाज अखबार विक्रेताओं ने घर-घर अखबार पहुंचा कर यह साबित कर दिया है कि अखबार छूने या अखबार पढ़ने से काेराेना का वायरस नहीं फैलता है, बल्कि संकट की इस घड़ी में समाज को प्रामाणिक खबरें और सूचनाएं मिल रही हैं।

जो अभी के समय में हमारे लिए हमारे लिए बेहद जरूरी है। समाज का भला हो इसलिए घर-घर अखबार पहुंचाना बेहद जरूरी है, ताकि लोग देश-दुनिया, राज्य और अपने जिले की गतिविधियों से अपडेट रहें। हमारे जांबाज अखबार विक्रेता जीवन घोष (नेता), बिनाेद यादव (नेता), दया माेदी, मुन्ना यादव, राम प्रकाश यादव, माेहम्मद जुम्मन, फंटुस, राजीव राय, राजू दास गुरुवार को घर-घर अखबार पहुंचाया। अखबार वितरक एसाेसिएशन की तरफ से पाठकाें से उचित अाग्रह किया गया है कि भुगतान में पाठक सहयाेग करें। समाज अाैर राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन वितरक बंधु इस विपरीत स्थिति में भी कर रहे हैं।


सुरक्षित है अखबार : एसडीओ
नवगछिया। एसडीओ के नाम से नवगछिया में अखबार बंद होने की सोशल मीडिया पर फैलाई गई बात काे एसडीओ मुकेश कुमार ने अफवाह बताया है। उन्होंने गुरुवार काे कहा कि अखबार पूरी तरह से सुरक्षित है। आप निश्चिंत होकर पढ़े। कोरोना वायरस से अखबार का कोई लेना-देना नहीं है। अखबार के प्रकाशन से लेकर वितरण तक में सुरक्षा के मानकों का पालन किया जाता है।

प्रिंट मीडिया अावश्यक सेवाओं में है शामिल
बता दें कि भारत सरकार की जारी गाइडलाइन में प्रिंट मीडिया अावश्यक सेवाओं में शामिल है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के डायरेक्टर गोपाल साधवानी ने देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित राज्यों के प्रमुख सचिवों को पत्र जारी कर उक्त बातों का उल्लेख किया है। डब्ल्यूएचअो ने भी कहा है कि अखबार से कोरोना वायरस नहीं फैलता है। अखबार पढ़ना पूरी तरह से सुरक्षित है। बताना जरूरी है कि प्रिंटिंग पूरी तरह अाॅटाेमेटिक है। सप्लाई की पूरी व्यवस्था में सैनिटाइजेशन का खास ख्याल रखा जा रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना