भागलपुर के फुलवरिया में ट्रक के धक्के से छात्र घायल:आक्रोशित परिजनों ने किया एनएच 80 जाम, चालक व खलासी गाड़ी छोड़ फरार

भागलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद एनएच 80 पर खटिया व ठेला लगाकर जाम करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद एनएच 80 पर खटिया व ठेला लगाकर जाम करते ग्रामीण।

भागलपुर जिला के अकबरनगर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने छात्र का धक्का मार दिया। छात्र ठेला चलाकर जा रहा था। 16 वर्षीय इंटर का छात्र कुंदन कुमार धक्का लगने के बाद सिर काफी चोटें आईं। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर बेहोश हो गया। आनन फानन में परिजनों ने छात्र को इलाज के लिए भागलपुर ले गए।

जिला के अकबनगर थाना क्षेत्र के NH80 पर घायल युवक को देखती भीड़ व मौके पर पहुंची पुलिस।
जिला के अकबनगर थाना क्षेत्र के NH80 पर घायल युवक को देखती भीड़ व मौके पर पहुंची पुलिस।

भाग रहे ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों ने दौड़कर पकड़ा, पर हुआ फरार

धक्का लगने के बाद वहां का महौल अफरा-तफरी वाला हो गया। इसके बाद धक्का मारकर भाग रहे ट्रक ड्राइवर को ट्रक सहित ग्रामीणों ने दौड़कर पकड़ लिया। लेकिन मौका देखते ही चालक व खलासी ट्रक छोड़कर भागने में सफल हो गए। धक्का लगने से आक्रोशित ग्रामीणों ने अकबरनगर भागलपुर एनएच 80 मुख्य मार्ग फुलवरिया के समीप बैलगाड़ी व खटिया व लकड़ी लगाकर पौने घंटे तक सड़क जाम कर दिया।

घायल कुंदन ठेला लेकर बाजार सामान लाने जा रहा था

स्थानीय लोगों ने बताया कि फुलवरिया निवासी मजदूर मनोज मंडल का दूसरा पुत्र कुंदन कुमार ठेला से सामान लेने अकबरनगर बाजार की ओर जा रहा था। इतने में फुलवरिया गांव के पास अकबरनगर से भागलपुर जा रहा तेज रफ्तार में बालू से लोड ट्रक ने ठेला सहित छात्र को धक्का मार दिया।जिससे युवक का सर फट गया। साथ ही ठेला पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।वहीं ठेला पर सवार दो अन्य युवक को चोट लगी है। इधर ट्रक चालक भागने के क्रम के क्रम में ग्रामीणों की भीड़ जुट जाने के कारण ट्रक लेकर नहंी भाग सका। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर करीब दो किलोमीटर तक वाहनो की लंबी कतार लग गई।

खबरें और भी हैं...