पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट में सरेंडर:गोलीकांड के अभियुक्त ने किया कोर्ट में सरेंडर, अज्ञात आरोपी की पुलिस कर रही तलाश

भागलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • गोलीबारी में जख्मी टिंकू यादव और आरोपी विपिन यादव आपस में रिश्तेदार हैं

बरारी के सब्जी चौक प्रिया मेडिकल के बाहर गोलीबारी में जख्मी टिंकू यादव मामले में मुख्य आरोपी मेडिकल संचालक विपिन यादव ने बढ़ती पुलिस दबिश के कारण बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जबकि कांड का दूसरा आरोपी मेडिकल दुकान का स्टाफ मनिया झा उर्फ मन्नी को बरारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बरारी पुलिस मुख्य आरोपी मेडिकल संचालक विपिन यादव को पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। गोलीबारी में जख्मी टिंकू यादव और आरोपी विपिन यादव आपस में रिश्तेदार हैं। इस मामले में टिंकू की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उक्त दोनों के अलावा एक अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मेडिकल में मोबाइल चार्ज करने के विवाद में टिंकू को 3 गोली मारी गई थी। उसे बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया था। वारदात के बाद बरारी पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार उसके घर में छापेमारी कर रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें