• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Silk Merchant Murder Case In Bhagalpur, Congress Legislature Party Leader Said Police Failed To Catch Criminals, I Will Complain To CM

भागलपुर में सिल्क कारोबारी हत्या का मामला:कांग्रेस विधायक दल के नेता ने कहा- पुलिस अपराधियों को पकड़ने में फेल, CM से शिकायत करूंगा

भागलपुर18 दिन पहले

भागलपुर के कांग्रेस विधायक ने अपने ही सरकार के पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। दरअसल भागलपुर में बुधवार की रात नाथनगर इलाके में सिल्क कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद रविवार को कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे। जहां वो पुलिस प्रशासन के लापरवाही पर खूब भड़के,घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियों के पता नही लगने से विधायक काफी नाराज दिखे।

डीजीपी से करूंगा शिकायत

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने बताया कि अभी मैं मृतक के परिजन से मिला हूं। इस दुख की घड़ी में मैं पीड़ित परिजनों के साथ खड़ा हु। अजीत शर्मा ने पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि परिजन ने बताया कि घटना के डेढ़ घंटे बाद पुलिस पहुंची।

पुलिस कर क्या रही थी। उन्होंने कहा कि घटना के चार दिन बाद भी अपराधी नहीं पकड़ा गया है। ये पुलिस की लापरवाही है। उन्होंने कहा कि इस घटना पर मैं एसपी और बिहार के डीजीपी से बात करूंगा। मुख्यमंत्री जी को भी इस घटना से अवगत करवाऊंगा ताकि अपराधी को जल्द जल्द पकड़ा जा सके।

वही उन्होंने बेगूसराय मामले को लेकर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीबीआई और एनआईए की जांच की मांग क्यों कर रहे हैं। बीजेपी नेता जबकि पुलिस अपना काम कर रही है और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और जल्द ही साजिश करता हूं का भी खुलासा पुलिस कर लेगी।

खबरें और भी हैं...