पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीएमबीयू में बढ़ रहा संक्रमण:टीएनबी के हॉस्टल में भी छात्र संक्रमित, कमरा खाली करने के निर्देश जारी

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

टीएमबीयू में संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। अब टीएनबी कॉलेज में भी संक्रमण ने दस्तक दी है। शनिवार को कॉलेज के वेस्ट हॉस्टल का एक छात्र संक्रमित मिला। छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बद कॉलेज प्रशासन ने हॉस्टल खाली करने के निर्देश दिए। प्राचार्य डॉ. संजय कुमार चौधरी ने आदेश दिया है कि हॉस्टल के जिन छात्रों की स्नातक पार्ट टू की परीक्षा नहीं है वे 24 घंटे में हॉस्टल खाली करें।

जिनकी परीक्षा चल रही है, वे 16 अप्रैल को सुबह 10 बजे हॉस्टल खाली करेंगे। उन्होंने उन्होंने सभी छात्रों को जांच कराने कहा है। कॉलेज के सभी हॉस्टलों में छात्रों की जांच कराने के भी निर्देश हॉस्टल अधीक्षकों को दिए हैं। इधर, कॉलेज का एक कर्मी भी संक्रमित बताया जा रहा है।

टीटीसी में आज से 500 बेड का कोरोना वार्ड होगा शुरू
जिले में बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए घंटाघर स्थित टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज (टीसीसी) को फिर कोरोना वार्ड बनाने का फैसला लिया गया। डीएम के निर्देश के बाद शनिवार को जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम फैजान अशर्फी ने सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर जावेदन मंजूर करीबी के साथ टीसीसी का जायजा लिया। यहां संक्रमितों के लिए 500 बेड रहेंगे।

रविवार से यहां मरीज रखे जाएंगे। हर कमरे की सफाई चल रही है। टूटे और गंदे बाथरूम ठीक कराए गए हैं। भवन के बाहर टेंट लगाया जा रहा है। डीपीएम ने बताया, सेंटर जल्द शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें